इस वजह से 8 किलो वजन घटाना पड़ा इस एक्ट्रेस को

मुम्बई. बॉलीवुड के सुपर एक्टर अजय देवगन एक बार फिर अपने रोमांटिक कॉमेडी के तड़के के साथ बॉक्स ऑफिस पर छाने के लिए तैयार हैं. उनकी अपकमिंग फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ की हीरोइन रकुल प्रीत ने कहा कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान बारटेंडिंग के बारे में सीखना काफी मजेदार रहा. बता दें कि, इस फिल्म में आयशा के किरदार को चित्रित करने के लिए रकुल को न केवल आठ किलो तक वजन घटाना पड़ा बल्कि इसके साथ ही बारटेंडिंग की क्लास भी ज्वाइन करना पड़ी.

दरअसल, रकुल इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन वह अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इसी कर्म में उनके द्वारा शेयर की गई कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

हाल ही में एक बयान देते हुए एक्ट्रेस रकुल ने कहा है कि, “मैंने एक सप्ताह के लिए बारटेंडिंग वर्कशॉप में हिस्सा लिया क्योंकि फिल्म के किरदार के लिए यह जरूरी था और इसमें बहुत मजा आया. कैसे शेकर्स को यूज करते हैं, ड्रिंक्स को कैसे मिलाते हैं, उन्हें सही ढंग से कैसे पकड़ते हैं, किस तरह से उन्हें सर्व किया जाता है, ग्लास को कैसे पकड़ा जाता है, कैसे फ्लिप किया जाता है और इस तरह की कई और चीजों के बारे में मैंने इस वर्कशॉप में सीखा।

रकुल ने कहा, “यह अनुभव काफी अच्छा रहा. बारटेंडिंग के बारे में सीखने के दौरान एक बार मेरी ऊंगली भी कट गई. मैं इस तरह की बॉडी लैंग्वेज के साथ सहज होना चाहती थी ताकि जब मैं इस किरदार को निभाऊं तो यह देखने में अजीब न लगे।

“आकिव अली ने इस फिल्म को निर्देशित किया है।”

फिल्म में उम्र में बड़े एक आदमी के संग एक नौजवान लड़की के संबंध के बारे में दिखाया गया है. इसमें रकुल के साथ अजय देवगन और तब्बू भी हैं.

“फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ इसी महीने 17 मई को रिलीज होगी।”

दोस्तों, रापाज न्यूज की सभी नई खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाकर Subscribe करें अथवा ALLOW पर दो बार क्लिक करें. What’s up पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने मोबाइल में सेव करके Hi या Hello करें. इसे अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. यह सब बिलकुल मुफ्त है. धन्यवाद.

Leave a Comment