मोदी पर ममता का अजब तंज, कहा- आपकी छाती 56 इंच की, थप्पड़ मारूंगी तो हाथ टूट जाएगा

लोकसभा चुनाव 2019 में पश्चिम बंगाल उन चुनिंदा राज्यों में से एक है जहां के दिलचस्प मुकाबले पर देश भर की नजरें टिकी हुई हैं। इस बार यहां बीजेपी और टीएमसी के बीच कांटे की टक्कर तो दिख ही रही है साथ ही ‘दीदी’ और ‘मोदी’ की सियासी बयानबाजियां भी जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। बीते दिनों पीएम नरेंद्र मोदी ने बंगाल के बांकुरा और पुरुलिया से दीदी पर निशाना साधा।

प्रधानमंत्री ने चुनावी रैली के दौरान कहा, ‘दीदी ने कहा हैं कि वो मोदी को थप्पड़ मारना चाहती हैं। ममता दीदी मैं तो आपको दीदी कहता हूं, आपका आदर करता हूं। आपका थप्पड़ भी मेरे लिए आशीर्वाद बन जाएगा।’

इसका जवाब देते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने बशीरहाट में मोदी के ही अंदाज में तंज कसते हुए पलटवार किया। उन्होंने कहा, ‘मैंने वास्तव में यह नहीं कहा था कि मैं आपको चांटा मारूंगी बल्कि मैंने लोकतंत्र के चांटे की बात की थी।’ आगे दीदी ने कहा, ‘मैं आपको थप्पड़ क्यों मारूंगी। अगर मैंने आपको थप्पड़ मारा तो मेरा हाथ टूट जाएगा। आपकी छाती 56 इंच की है मैं आपको थप्पड़ कैसे मार सकती हूं।’

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में रविवार को छठे चरण के तहत 8 सीटों पर मतदान होने जा रहे हैं। इन आठ सीटों पर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस, भाजपा, कांग्रेस और वाम मोर्चा घटकों- माकपा, भाकपा और फारवर्ड ब्लाक के प्रत्याशियों के बीच मुकाबला है। छठे चरण में बांकुड़ा के वन क्षेत्र जंगल महल, पश्चिमी मिदनापुर, झाड़ग्राम और पुरुलिया जिलों में मतदान होगा। (साभार: दूत व एएनआई)

दोस्तों, रापाज न्यूज की सभी नई खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाकर Subscribe करें अथवा ALLOW पर दो बार क्लिक करें. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने मोबाइल में सेव करके Hi या Hello करें. इसे अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. यह सब बिलकुल मुफ्त है. धन्यवाद.