रो पड़ी IPS भारती, जब पोलिंग बूथ पर धक्का-मुक्की कर जमीन पर गिराया गया

नई दिल्ली. आईपीएस अधिकारी रही भारती घोष तब लाचार नजर आई और उनकी आंखों में आंसू छलक पड़े जब रविवार को मतदान के दौरान घाटाल संसदीय क्षेत्र के केशपुर मतदान केंद्र के बाहर कथित तौर पर उनके साथ धक्का मुक्की और मारपीट की गई। समाचार एजेंसी एनआई के मुताबिक उनकी गाड़ियों के काफिले पर भी हमला किया गया, जिसमें शीशे तक टूट गए।

मालूम हो कि भारती बीजेपी उम्मीदवार के रूप मे चुनाव मैदान में हैं। गत दिनों खबर आई थी कि, उन्होंने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को घर में घुसकर और बाहरी गुंडों से सबक सिखाने की धमकी दी थी। जबकि सेवा में रहते एक आईपीएस के तौर पर वह ममता बनर्जी के काफी निकट मानी जाती थीं। लेकिन जब एक शिकायत पर उनके घर पड़े छापे में करोड़ों की काली सम्पत्ति बरामद हुई, तो वह फरार हो गईं। उसके बाद अब वह बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर सामने आई।

जानकारी के अनुसार उनके साथ मारपीट की घटना उस वक्त हुई जब छठे चरण के मतदान के दौरान वह पोलिंग एजेंट के साथ मतदान केंद्र में घुसने की कोशिश कर रही थीं। कथित तौर पर तृणमूल कांग्रेस की महिला समर्थकों ने घेरकर भारती के साथ मारपीट की और जमीन पर गिरा दिया।

कभी दबंगई के लिए पहचानी जाने वाली भारती इस घटना के बाद रोती हुई भी दिखाई दीं। बीजेपी ने इस घटना के लिए तृणमूल कांग्रेस समर्थकों को जिम्मेदार ठहराया है। वहीं चुनाव आयोग ने भारती द्वारा मतदान केंद्र पर मोबाइल फोन ले जाने और वीडियो बनाने पर रिपोर्ट तलब की है।

पश्चिम बंगाल के कई हिस्सों पिछले दिनों तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच मतदान में हिंसा और झड़प की खबरें सामने आईं हैं। हिंसा के बढ़ते मामलों में देखते हुए छठे चरण के लिए बंगाल में मतदान केंद्रों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

दोस्तों, रापाज न्यूज की सभी नई खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाकर Subscribe करें अथवा ALLOW पर दो बार क्लिक करें. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने मोबाइल में सेव करके Hi या Hello करें. इसे अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. यह सब बिलकुल मुफ्त है. धन्यवाद.