एक्ट्रेस नोरा के साथ हुआ एयरपोर्ट पर अजीब हादशा, देखें वीडियो

मुम्बई. बॉलीवुड में स्थापित हो चुकी प्रसिद्ध कैनेडियन नर्तकी, अभिनेत्री और मॉडल नोरा फतेही को सत्यमेव जयते के दिलबर सॉन्ग में देख चुके होंगे, इस सॉन्ग के बाद वह इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं।

अब जल्द ही एक्ट्रेस नोरा फतेही जल्द ही फिल्म भारत में काम करती नजर आएंगी। इस फिल्म में नोरा ने शानदार अभिनय किया है। उनका ये गाना कई भाषाओं में शूट किया जा चुका है। नोरा सोशल मीडिया पर भी लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं।

हाल ही में नोरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसे लोगों द्वारा भी सोशल मीडिया पर खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है। वीडियो के साथ नोरा ने कैप्शन भी लिखा- “कुछ बहुत अजीब होना शुरू हो चुका है…. हमारे साथ बने रहिए”।

दरअसल वीडियो में नोरा फतेही एक असिस्टेंट डायरेक्टर स्टीवन रॉय थॉमस के साथ दिल्ली एयरपोर्ट पर जाती दिख रही हैं। दोनों साथ में जा ही रहे होते हैं कि अचानक एक फैन दौड़ कर आती है और स्टीवन के साथ सेल्फी लेने लगती है। इससे पास ही खड़ी नोरा हैरत में पड़ जाती हैं, वह मायूसी भरी नजरों से देखने लगती हैं।

हद तो तब हुई, जब नोरा को मायूस देख एक अन्य फैन ने दौड़कर नोरा के साथ भी सेल्फी ली, यानि उसने नोरा का मन रखने की कोशिश की। देखें वीडियो:

https://www.instagram.com/p/BxUQADnlyn8/?utm_source=ig_web_copy_link

दोस्तों, रापाज न्यूज की सभी नई खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाकर Subscribe करें अथवा ALLOW पर दो बार क्लिक करें. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने मोबाइल में सेव करके Hi या Hello करें. इसे अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. यह सब बिलकुल मुफ्त है. धन्यवाद.