दिल्ली में कई जगह EVM खराब, नाराज मतदाता वापस, भोपाल में भी यही हाल

नई दिल्ली. आम चुनाव के तहत दिल्ली की 7 और एनसीआर की तीन सीटों में वोटिंग जारी है। इस बीच कई जगहों पर ईवीएम मशीनों के खराब होने की शिकायतें मिलनी शुरू हो गई हैं। दिल्ली के साथ फिलहाल गुरुग्राम के कई बूथों पर ईवीएम खराब होने की शिकायत मिली है, जिन्हें ठीक किया जा रहा है।

सोमनाथ भारती के मुताबिक, तीन जगहों पर मशीन खराब हुई है, जिससे लोगों को परेशान हुई। वहीं, फ़रीदाबाद के सेक्टर नौ स्थित डीसी मॉडल स्कूल में बूथ नंबर 151 और 154 में मशीन ख़राब होने की वजह से अभी तक मतदान शुरू नहीं हो पाया है। नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बूथ संख्या 40 पर ईवीएम मशीन खराब होने के चलते लाइन में लगे लोग वापस घर लौट गए।

सोनिया विहार स्थित तीसरे पुश्ते पर स्थित बूथ नंबर 56 और यमुना पब्लिक स्कूल में मशीन में खराबी के कारण 7.40 बजे के बाद वोटिंग शुरू हुई। मॉडल टाउन के बी ब्लॉक गुजरांवाला टाउन के पोलिंग स्टेशन में ईवीएम मशीन के खराब होने की खबर है।

चांदनी चौक के बल्लीमारान विधानसभा क्षेत्र में मतदान केंद्र नंबर 82, 114 और 144 पर ईवीएम काम नहीं कर रही है। मटिया महल विधानसभा क्षेत्र में भी ईवीएम में खराबी की बात सामने आई है। चांदनी चौक विधानसभा क्षेत्र में भी ईवीएम को लेकर शिकायतें सामने आई हैं। यहां पोलिंग बूथ 113, 114 पर ईवीएम में खराबी आई है।

उधर देशभर की निगाहों का केन्द्र बनी मध्य प्रदेश की सर्वाधिक चर्चित लोकसभा सीट भोपाल के जहांगीराबाद बोरवन स्कूल में मतदान मशीनों की खराबी होने के कारण मतदाताओं की परेशानी की जानकारी मिलने पर कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के मौके पर पहुंचने की खबर है।

दोस्तों, रापाज न्यूज की सभी नई खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाकर Subscribe करें अथवा ALLOW पर दो बार क्लिक करें. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने मोबाइल में सेव करके Hi या Hello करें. इसे अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. यह सब बिलकुल मुफ्त है. धन्यवाद.