मैग्जिन कवर के साथ इस हॉट एक्ट्रेस ने मोदी और मीडिया पर कसा तंज

मुम्बई. बॉलीवुड के कई लोग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अभिनेत्री रिचा चड्ढा भी इनमें शामिल हैं. रिचा ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं. इस प्लेटफॉर्म के पर वह अक्सर सोशल व पॉलिटिकल मुद्दों पर बात करती हैं। वह अक्सर किसी सजग पत्रकार की तरह मोदी सरकार की गलत नीतियों की आलोचना करती हैं.

इसी के चलते हाल ही में फुकरे रिटर्न फेम रिचा ने प्रतिष्ठित अमेरिकन पत्रिका टाइम की कवर पेज शेयर करते हुए, पीएम नरेन्द्र मोदी पर करारा तंज कसा है. रिचा ने लिखा है- – ‘विदेशी मीडिया नहीं खरीद सकते’.

दरअसल, टाइन ने य पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में कव्हर स्टोरी दी है। टाइम पत्रिका ने अपनी स्टोरी के टाइटल में मोदी को “डिवाइडर इन चीफ” बताया है। साथ में यह कैप्शन भी दिया है कि- दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र हिंदुस्तान क्या मोदी सरकार के पांच साल और झेल पाएगा ?

टाइम पत्रिका की इसी स्टोरी की प्रशंसा करते हुए रिचा चड्ढा ने पीएम मोदी और भारतीय मीडिया पर तंज कसते हुए लिखा कि जब आप देश से बाहर की प्रेस और मीडिया को खरीदने की ताकत नहीं रखते हैं तो ऐसा ही होता है.

मालूम हो भारतीय मीडिया प्राय: पूरी तरह मोदी और उनकी प्रशंसा करता रहता है. कई बार तो साफ प्रतीत होता है कि, झूठी तारीफ की जा रही है. ऐसे में टाइम के अलावा एक अन्य प्रसिद्ध पत्रिका ‘दि इकोनॉमिस्ट’ ने मोदी को देश के लोकतंत्र के लिए खतरा बताया है.

इन पत्रिकाओं की स्टोरी और रिचा के ट्वीट से स्पष्ट समझा जा सकता है, भारत के मीडिया का एक बड़ा हिस्सा बिका हुआ है अथवा मजबूर.

ऋचा चड्ढा ने अनुराग कश्यप की फिल्म क्लिक करें ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में एक अधेड़ उम्र महिला का किरदार निभाया था. इससे पहले दिबाकर बनर्जी की फिल्म ‘ओए लकी लकी ओए’ में हीरोइन नीतू चंद्रा की बड़ी बहन के रोल में भी दिखाई दे चुकी हैं. वैसे वह सोशल मीडिया पर अपने सेक्सी फोटो व वीडियो शेयर करते हुए भी सनसनी फैलाती रहती हैं.

दोस्तों, रापाज न्यूज की सभी नई खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाकर Subscribe करें अथवा ALLOW पर दो बार क्लिक करें. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने मोबाइल में सेव करके Hi या Hello करें. इसे अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. यह सब बिलकुल मुफ्त है. धन्यवाद.

News Reporter
loading...
loading...
Join Group