अधिकारी चुनाव में व्यस्त, जनता पेयजल के लिए त्रस्त

कर्मचारी की कमी से भीषणगर्मी में हो रही पेयजल की समस्या

ग्वालियर. गर्मी का प्रकोप बढ़ता जा रहा है, साथ ही चुनाव भी चल रहे हैं, दो दिन बाद देश में छठे चरण का मतदान होना है. प्राय: सभी नेता और अधिकारी व कर्मचारी चुनाव कार्यों में व्यस्त हैं.

कहा जा सकता है कि, एक तरफ लोकतंत्र का पर्व मनाया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ लोक परेशान हो रहा है. ऐसा समस्या शहर के वार्ड 60 के मैहरागांव में सामने आई है. इस क्षेत्र के कई रहवासी इस भीषण गर्मी में पेयजल के लिए परेशान हैं.

दरअसल, जलापूर्ति के उद्देश्य से पिछले समय में यहां जो बोर कराया गया है, उससे कई महीनें बीतने के वाबजूद नल कनैक्शन नहीं किए गए, नही कोई ऑपरेटर नियुक्त किया गया. बिजली की तरह पानी का उपयोग भी सीधे बिना भुगतान हो रहा है.

विभाग की इस उदासीनता के चलते लगभग सभी अपनी मर्जी से किसी भी समय इसे चलाते और बंद करते रहते हैं फलस्वरूप प्राय: दूसरे दिन मोटर (पम्प) खराब हो जाती है. इस तरह शासन को आर्थिक हानि पहुंचती तो पहुंच ही रही है, साथ ही अब पानी के लिए झगड़ा होने की आशंका भी उत्पन्न होने लगी है.

दोस्तों, रापाज न्यूज की सभी नई खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाकर Subscribe करें अथवा ALLOW पर दो बार क्लिक करें. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने मोबाइल में सेव करके Hi या Hello करें. इसे अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. यह सब बिलकुल मुफ्त है. धन्यवाद.

Related posts