लेडी टीचर को धमकी; विधायक का आदमी हूं, अपरहण करवा लूंगा

फर्रुखाबाद. यहां एक स्कूल में पढ़ाने वाली शिक्षिकाओं को दबंग ने ऐसी धमकी दी कि उनके होश उड़ गए। उसने शिक्षिकाओं से अभद्रता करते हुए कहा कि तुम लोग पढ़ाती नहीं हो। बच्चे स्कूल नहीं जाएंगे। जब शिक्षिकाओं ने इसका विरोध किया तो वह धमकाते हुए बोला- तुम्हारा अपहरण करवा दूंगा, जानती हो न, एमएलए मेरा खास है।

जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पक्का पुल में रहने वाली प्रियंका प्राथमिक विद्यालय बिलासपुर में सहायक अध्यापिका है। साथ ही प्रधानाचार्य रीता व सहायक अध्यापिका नेहा भी इस स्कूल में पदस्थ हैं। बुधवार को प्रियंका व नेहा गांव व आसपास के अन्य गांव में जाकर बच्चों बच्चों को स्कूल आने के लिए प्रेरित करने का काम कर रही थीं।

आरोप है कि इस दौरान रास्ते में उन्हें गांव का ही एक दबंग व्यक्ति मिला। उसने इन शिक्षिकाओं से अभद्रता करते हुए कहा कि तुम लोग पढ़ाती नहीं हो, बच्चे स्कूल नहीं जाएंगे। जब शिक्षिका ने इसका विरोध किया तो उसने कहा कि, तुम्हारा अपहरण करवा दूंगा ।

फर्रुखाबाद से आना जाना ही बंद हो जाएगा। मैं विधायक का आदमी हूं तुम मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाओगी । घटना के बाद भयभीत शिक्षिकाओं ने इसकी सूचना एनपीआरसी व शिक्षक नेता धीरज यादव को दी। इसके बाद धीरज यादव के नेतृत्व में अध्यापकों ने थाने पहुंचकर इसकी शिकायत की। धीरज ने बताया कि यदि 2 दिन में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो पूरे ब्लॉक में स्कूल बंद कर दिए जाएंगे।

इस मामले में थाना अध्यक्ष जयंती प्रसाद गंगवार ने बताया कि वह बैठक में शामिल होने जिला मुख्यालय गए थे, मामले की जानकारी मिली है, जांच के बाद कार्यवाही की जाएगी।

दोस्तों, रापाज न्यूज की सभी नई खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाकर Subscribe करें अथवा ALLOW पर दो बार क्लिक करें. “Whatsapp” पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने मोबाइल में सेव करके Hi या Hello करें. इसे अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. यह सब बिलकुल मुफ्त है. धन्यवाद.