अब मंत्री जी ने गुस्से में जनता को ही दे दी गाली

चंडीगढ़ . राजनीति में भाषाई मर्यादा का स्तर गिरता ही जा रहा है, इसकी मिसालें अक्सर सामने आती रहती हैं, अशिक्षित नेतागण तो दूसरे पर मनगढ़ंत चारित्रिक आरोप भी लगाते रहते हैं. लेकिन हरियाणा से एक अजीब ही मामला सामने आया है, यहां की बीजेपी सरकार के एक मंत्री ने गुस्से में आकर जनता को ही गाली दे डाली, वह भी चुनाव के दौरान.

खबर है कि, स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज अंबाला लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी रतन लाल कटारिया के पक्ष में प्रचार करने के लिए एक गांव के दौरे पर थे. उसी दैरान वहां खड़े लोग ‘बीजेपी मुर्दाबाद’, ‘अनिल विज मुर्दाबाद’ के नारे लगाने लगे, इससे विज ने आपा खो दिया, गुस्से में उन्होंने उन लोगों के लिए अपशब्दों को प्रयोग किया।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने की भी खबर है। विज की गालियों से भीड़ भड़क गई और लोगों ने विज की गाड़ी का घेराव कर दिया, हालांकि वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद विज व कटारिया दोनों नेताओं को मौके से निकाल लिया। ‘टाइम्स नाउ’ ने अपने पास इस घटना का वीडियो होने का दावा किया है।

बता दें कि, विज वही हैं जिसने इस साल की शुरुआत में, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा हमला किया था और उनकी तुलना महाकाव्य रामायण की एक दानव ‘ताड़का’ से कर डाली थी।

दोस्तों, रापाज न्यूज की सभी नई खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाकर Subscribe करें अथवा ALLOW पर दो बार क्लिक करें. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने मोबाइल में सेव करके Hi या Hello करें. इसे अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. यह सब बिलकुल मुफ्त है. धन्यवाद.

loading...