चुनाव बाद बाकी किसानों का कर्जा भी होगा माफ- कमलनाथ

सूबे के मुखिया कमलनाथ भी पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ बुधवार को अंचल के दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज के नौजवान की सोच अलग है। आज का नौजवान इंटरनेट से जुड़ा है, वह कोई ठेका, कमीशन नहीं चाहता। वह व्यवसाय का मौका और काम चाहता है। पिछले 15 सालों में प्रदेश के नौजवानों के साथ धोखा हुआ है। मोदी जी ने हमारे युवाओं के साथ खिलवाड़ किया, याद है मोदी जी के नारे, कितने बड़े-बड़े पोस्टर लगते थे, डिजिटल इंडिया, मेक इन इंडिया।

कमलनाथ ने याद किया कि, 125 दिन पहले कांग्रेस की सरकार 15 साल बाद मध्यप्रदेश में बनी। इसके पहले किसानों की आत्महत्या में प्रदेश नंबर वन था, बेरोजगारी में नंबर वन, महिला अपराध में नंबर वन था। हमने शुरुआत की और किसानों का कर्जा माफ किया, अब तक 21 लाख किसानों का कर्जा माफ हुआ है। चुनाव खत्म होने के बाद बाकियों का कर्जा भी माफ किया जाएगा।

कमलनाथ ने कहा- शिवराज सिंह चिल्ला रहे हैं, कर्जा माफ नहीं हुआ, यह सब झूठ है। उन्होंने किसानों पर गोलियां चलवाई थीं। हमने जो कहा था वो किया। इस मौके पर भिण्ड – दतिया के कांग्रेस प्रत्याशी देवाशीष जरारिया, मुरैना-श्योपुर के कांग्रेस प्रत्याशी रामनिवास रावत भी उपस्थित थे।

दोस्तों, रापाज न्यूज की सभी नई खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाकर Subscribe करें अथवा ALLOW पर दो बार क्लिक करें. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने मोबाइल में सेव करके Hi या Hello करें. इसे अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. यह सब बिलकुल मुफ्त है. धन्यवाद.

loading...