मोदी सरकार ने किसानों और युवाओं को धोखा दिया- राहुल

भिंड / मुरैना. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनकी सरकार ने आम आदमी को छला है। उन्होंने कहा कि मोदी ने पांच साल किसानों, युवाओं व देशवासियों के साथ अन्याय किया है। आज भिण्ड -दतिया और मुरैना-श्योपुर क्षेत्र मे कांग्रेस प्रत्याशियों के लिये आयोजित जनसभाओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि चौकीदार के बारे में अब पूरा देश जान गया है।


राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी बताये उद्योगपतियों का पैसा कहां से माफ किया गया। क्या देश में गरीबी मिटाने के लिए पैसा दिया जा सकता है। चिदंबरम जी ने कागज पर पैन से नंबर लिखे। मैंने कहा ये क्या है, वे बोले 72 हजार रुपए हैं जो 25 करोड़ लोगों को 1 साल में दे सकते हैं। गरीबी मिटने तक ऐसा हो सकता है। मैं चौंक गया, मैने पूछा ये कि पैसा कहां था, तो चिदंबरम ने बताया कि यह पैसा डिफाल्टर उद्योगपतियों को दिया जा रहा है।


उन्होंने कहा कि हमारी न्याय योजना से 25 करोड़ लोगों के हालात सुधरेंगे। फैक्ट्रियां शुरू होंगी, रोजगार मिलेगा। हिंदुस्तान की अर्थ व्यवस्था इस योजना से जंप स्टार्ट करेगी। न्याय योजना से जीएसटी से हुआ नुकसान खत्म हो जाएगा। यह हमारी सोच है, यह सोच राहुल गांधी या कांग्रेस ने नहीं सोचा, यह हिंदुस्तान के किसान और मजदूर ने हमें बताया कि हमारा पैसा मोदी ले गया। इसे वापस लाइए, यह सुनकर इस योजना का जन्म हुआ।


हम किसानों के पास गए, किसान ने हमसे पूछा- नीरव मोदी, मेहुल का नाम पढ़ा कि ये लोग लोन लेकर विदेश में कैसे हैं। जबकि किसान लोन नहीं चुकाता तो जेल में डाल देते हैं, हमारे साथ ऐसा क्यों? कांग्रेस ने घोषणा पत्र में किसान की इस सोच के आधार पर एक लाइन डाल दी, कि किसी भी किसान को कर्जा न लौटाने पर जेल में नहीं डाला जा सकेगा।

अभी 22 लाख सरकार नौकरियां खाली हैं, एक साल में यह नौकरियां आपके हवाले करेंगे। राहुल ने दावा किया कि नरेंद्र मोदी इस बार नहीं आ रहे हैं, यह शो फ्लॉप हो चुका है। आप उनका चेहरा देख लीजिए, वे उदास दिखते हैं, वे चुनाव हार रहे हैं।

दोस्तों, रापाज न्यूज की सभी नई खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाकर Subscribe करें अथवा ALLOW पर दो बार क्लिक करें. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने मोबाइल में सेव करके Hi या Hello करें. इसे अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. यह सब बिलकुल मुफ्त है. धन्यवाद.



loading...