मंच पर चढ़ते ही राहुल बोले- चौकीदार…. जनता बोली- चोर है

ग्वालियर.  भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रत्याशी अशोक सिंह के समर्थन में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि संसद में ग्वालियर आवाज बुलंद करने के लिए कांग्रेस के प्रत्याशी अशोक सिंह को वोट देकर विजय बनावे।

राहुल गांधी ने मंच पर आते ही सबसे पहले मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि चौकीदार ………ज़बाब में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ जनता ने नारे को पूरा किया- चोर है। उसके बाद राहुल गांधी ने किसानों के कर्ज माफ, बेरोजगारी, विकास की बात कही। उन्होंने राफेल पर चर्चा के लिए मोदी जी को चुनौती दी, साथ ही कहा कि मोदी से मेरी 15 मिनट  बहस करादे। तंज कसते हुए कहां- अम्बानी का घर छोड़कर कहीं भी डिबेट करें।

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि मध्यप्रदेश की सरकार भोपाल से नहीं ग्वालियर से चलेगी। किसानों के कर्ज माफ पर शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसा और कहा कि उनके ही अपने भाई का कर्ज माफ हुआ है। उन्होंने शिवराज पर हमला बोलते हुए यह भी कहा- कितना झूठ बोलोगे।

उल्लेखनीय बुधवार को कांग्रेस के आईटी सेल ने सबूत के साथ दावा किया कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के भाई रोहित सिंह चौहान और चाचा के बेटे निरंजन सिंह का भी क़र्ज़ “जय किसान ऋण माफी योजना” में माफ़ हुआ। शिवराज जी को जब अपने परिवार की ही कर्ज़ माफी का पता नही है और प्रदेश के किसानों की बात कर रहे है, शिवराज जी अब तो झूठ फैलाना बंद कीजिए।

दोस्तों, रापाज न्यूज की सभी नई खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाकर Subscribe करें अथवा ALLOW पर दो बार क्लिक करें. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने मोबाइल में सेव करके Hi या Hello करें. इसे अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. यह सब बिलकुल मुफ्त है. धन्यवाद.

loading...