कमलनाथ ने पूछा- ऐसे 20 युवाओं के नाम बताओ जिनको रोजगार मिला हो

ग्‍वालियर. कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी से पहले मुख्‍यमंत्री कमलनाथ तथा अन्य नेताओं ने भी लोगों को संबोधित किया।

ग्‍वालियर पहुंचने पर राहुल का मुख्‍यमंत्री समेत अन्‍य कांग्रेस नेताओं ने स्‍वागत किया। अशोक सिंह ने कहा कि कांग्रेस की मजबूती के लिए आप आए हैं। सिंधिया के समय जो उद्योग लगाए थे, वो अब बंद हो रहे हैं, अंचल में बेरोजगारी, कुपोषण बढ़ रहा है।

कमलनाथ ने लोगों से कहा कि अशोक जी को आपके लिए राहुल जी ने खुद चुना है। अशोक सिंह न केवल राजनीतिज्ञ हैं। वे समाज सेवक हैं। 12 तारीख को आप अपने सुखद भविष्य के लिए बटन दबाएं।

सीएम कमल नाथ ने बताया कि, भाजपा ने हमें ऐसा प्रदेश सौंपा जब किसान आत्म ह्त्या कर रहे थे। महिला अपराध समेत कई चुनौतियां थी। राहुल जी का आदेश था। किसानों को राहत देने का। हमें समय ही कितना मिला। एक घंटे में कर्जा माफ़ किया।

ग्वालियर के नौजवान समझदार हैं। केंद्र सरकार ने डिजिटल इंडिया, मेक इन इण्डिया समेत अन्य नारे दिए। लेकिन कोई ग्वालियर के 20 युवाओं के नाम बताओ, जिन्हें रोजगार मिला हो। मुख्यमंत्री ने कहा शिवराज सरकार में उनके भतीजे और भाई जैसे लोगों के तो कर्ज माफ हुए लेकिन किसानों के नहीं। कमलनाथ ने पूर्व सीएं शिवराज पर पौधारोपण के नाम पर 600 करोड़ के घोटाले का भी आरोप लगाया।

उन्‍होंने लोगों से कहा कि अशोक सिंह को दिल्ली भेजो, यहां नल आदी की परेशानी नहीं होने दूंगा। उन्होंने विश्वास दिलाया कि, अब भोपाल ग्वालियर को नहीं, बल्कि, ग्वालियर भोपाल को चलाएगा। कमलनाथ वादा करता है।

दोस्तों, रापाज न्यूज की सभी नई खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाकर Subscribe करें अथवा ALLOW पर दो बार क्लिक करें. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने मोबाइल में सेव करके Hi या Hello करें. इसे अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. यह सब बिलकुल मुफ्त है. धन्यवाद.

loading...