नेता व अधिकारी चुनावों में व्यस्त, जनता पुरानी समस्याओं से त्रस्त

दतिया / हनीफ खान. मूलभूत सुविधाओं की स्थिति फिर बिगड़ी खुदी पड़ी सड़कें नलों से आ रहा बदबूदार पानी मच्छर मक्खी का प्रकोप भी बड़ा

वैसे तो लोकसभा चुनाव को लेकर यही माना जाता है इसमें राष्ट्रव्यापी मुद्दे छाए रहते हैं लेकिन शहर की हालात कुछ और ही है यहां रह वासियों को आधारभूत समस्याओं से जूझना पड़ रहा है. कोई घर के सामने उखड़ी सड़क से महीनों से परेशान है तो किसी को प्यास बुझाने के लिए बाजार से पानी मोल लेना पड़ रहा है, क्योंकि पीएचई घर में साफ पानी नहीं पहुंचा पा रहा है गलियों में नाले एवं नालियों की सफाई समय पर ना होने से मच्छर और मक्खी का प्रकोप भी बड़ गया है.

लोकसभा चुनाव के दिन नजदीक आने से नेता और अधिकारी कर्मचारी चुनावी तैयारियों में व्यस्त हैं तो दूसरी ओर हर रोज पानी सड़क स्वास्थ्य जैसी व्यवस्थाओं को लेकर लोग परेशान है जनसुनवाई की स्थिति यह है कि अलग-अलग मंचों पर कई शिकायतों के बावजूद महीनों से सड़कें खुदी पड़ी हैं लंबे समय में भी जिम्मेदार ऐसी व्यवस्था नहीं बना पाए की निर्माण कर चलता रहे और शहर वासियों को अधिक परेशानी भी ना हो.


ऐसी ही अन्य जरूरी व्यवस्थाओं के हाल भी खराब है कुछ समय पूर्व शहर में सीवर लाइन बिछाने का कार्य चल रहा था, इसके लिए शहर में रिहायसी सहित अन्य क्षेत्रों मे सड़काें काे खोदकर पाइप लाइन बिछाने का कार्य चल रहा था. शहर के लिए प्रोजेक्ट महत्वपूर्ण होने के चलते शहर में खुदाई ताे जरूरी थी लेकिन समय पर सड़कों की रिपेयरिंग ना होने से लोगों को लंबी परेशानी झेलनी पड़ रही है.

दोस्तों, रापाज न्यूज की सभी नई खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाकर Subscribe करें अथवा ALLOW पर दो बार क्लिक करें. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने मोबाइल में सेव करके Hi या Hello करें. इसे अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. यह सब बिलकुल मुफ्त है. धन्यवाद.