बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने जड़े प्रज्ञा ठाकुर पर कई गंभीर आरोप, तंज भी कसे और मोदी को भी लपेटा

भोपाल / मुम्बई. अपने बेबाक बयानों और अंदाज को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन दिनों फिर सुर्खियों मे है। यह सुर्खियां उनकी किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि, राजनीतिक बयानों को लेकर हैं। दरअसल, अब तक किसी राजनीतिक दल में शामिल न होने पर भी स्वरा भास्कर ने भोपाल से बीजेपी की लोकसभा प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर को लेकर बड़ा बयान दिया है। बयान ही नहीं दिया बल्कि, प्रज्ञा हिंदू आतंकवादी तक कह दिया। इसके साथ ही यह तंज भी कसा कि- “अगर मैं भगवा पहन लूं तो क्या साध्वी स्वरा भास्कर बन जाऊंगी”।

आज भोपाल में एक प्रेसवार्ता कर स्वरा ने एक बार फिर साध्वी प्रज्ञा को निशाने पर लिया और उन पर कई गंभीर आरोप लगाए। स्वरा ने इस मौके पर पीएम मोदी पर भी जमकर हमला बोला। स्वरा ने यह भी कहा कि- मैंने कभी भी सेना का अपमान नहीं किया। मैं किसी पार्टी विशेष की पैरवी नही करती हूं। लेकिन किसानों पर गोली चलाना गलत है वो अन्नदाता हैं। मुझे ढोंगी लोगों से डर नहीं लगता। यह हिंदू धर्म और आस्था के साथ खिलवाड़ है। प्रज्ञा हिंदू आतंकवाद आरोपी हैं। प्रज्ञा ठाकुर की उम्मीदवारी निंदनीय है। दिग्विजय सिंह बेहतर उम्मीदवार है।

वही पीएम मोदी को लेकर कहा कि अक्षय कुमार ने पीएम मोदी का इंटरव्यू लेने से कोई दिक्कत नहीं है, उन सवाल जवाब से देश को क्या मतलब। जबकि, पिछले 5 साल में लोगों के बोलने की आजादी ख़त्म हुई है। पिछले 5 साल में देश की आजादी खत्म हुई है। किसानों का नेतृत्व संसद मे उठना चाहिए। कन्हैया कुमार किसानों के मामले संसद में बेहतर ढंग से उठा सकता है।

उन्होंने कहा कि, मैं हेमा मालिनी और सनी देओल का प्रचार नहीं करूंगी। वही उन्होंने कांग्रेस के मेनिफेस्टों की तारीफ करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस का घोषणा पत्र प्रशंसनीय है। कांग्रेस पार्टी अल्पसंख्यक पिछड़ों का मुद्दा उठा रहे जो भी नेता संविधान में विश्वास रखते है, वह पीएम बनने के लायक है। बेहतर प्रधानमंत्री कौन हो सकता है, इस आशय के एक सवाल पर स्वरा ने खुलकर कहा कि, राहुल गांधी संविधान की बात करते हैं, एकता, रोजगार और किसान की बात करते हैं तो उनसे बेहतर और कौन हो सकता है।

मालूम हो कि जब मध्य प्रदेश में बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को पार्टी में शामिल किया तो इस पर स्वरा भास्कर की तीखी प्रतिक्रिया सामने आई थी। स्वरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा था- लोकसभा चुनाव 2019 की एक और दावेदारों की एक और शानदार सूची। संभावित आतंकवादी, मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी साध्वी प्रज्ञा। नफरत और विभाजन के एजेंडे में बीजेपी बिल्कुल नग्न

दोस्तों, रापाज न्यूज की सभी नई खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाकर Subscribe करें अथवा ALLOW पर दो बार क्लिक करें. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने मोबाइल में सेव करके Hi या Hello करें. इसे अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. यह सब बिलकुल मुफ्त है. धन्यवाद.

loading...