किन्नर भी करते थे स्पा सेंटर में ऐसा काम कि उठा ले गई पुलिस, 5 ग्राहक भी पकड़े

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में क्राइम ब्रांच ने एक बार फिर दो स्थानों पर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने दोनों जगहों से कुल दो विदेशियों सहित 5 लड़कियां और पांच पुरुष ग्राहकों को गिरफ्तार किया है। खास बात यह कि, इनके साथ ही तीन किन्नर भी गिरफ्तार किए गए हैं, जो इसी धंधे में लिप्त थे।

पकड़ी गई लड़कियों में दो थाईलैंड की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि यहां मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार कारोबार चल रहा था। स्थानीय लोगों की शिकायत पर यह कार्रवाई की गई है।

स्पा सेंटर में पकड़ी गई युवतियों के आधार पर पुलिस ने आशंका जताई है कि स्पा सेंटर संचालक का कनेक्शन विदेशों से हैं और यहां से विदेशी युवतियों को बुलाकर यहां देह व्यापार का कारोबार चलाया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार, लसूड़िया थाना क्षेत्र के तलावली चांदा स्थित मीरा स्पा सेंटर में शनिवार को पुलिस ने छापामार कार्रवाई की। इस दौरान पुलिस ने मौके से 3 थाई युवतियों सहित दो युवकों को संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि लंबे समय से यहां स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का करोबार चल रहा था।स्थानीय लोगों की शिकायत पर यह कार्रवाई की गई है। वही मीरा स्पा की बापट चौराहा स्थित दूसरी ब्रांच से भी पुलिस ने संचालिका सहित 4 युवतियों को पकड़ा। इनमें तीन किन्नार हैं जो थाईलैंड के हैं। आरोपितों ने कबूला कि टूरिस्ट वीजा पर भारत आई थी। इनसे विदेशी करंसी बरामद की गई है।

बता दें कि, पूर्व में भोपाल और अहमदाबाद में भी थाइलैंड से आई कुछ लड़कियां सेक्स रैकेट में पकड़ी जा चुकी हैं। इन लड़कियों ने बताया था कि वे वास्तव में पुरुष थे लेकिन पैसा कमाने के लिए सेक्स चेंज कराकर लड़की बन भारत आए हैं.

एएसपी (क्राइम) अमरेंद्रसिंह के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि तलावली चांदा स्थित मीरा स्पा सेंटर पर मसाज की आड़ में देह व्यापार चल रहा है। टीम ने दबिश देकर संचालक संजय गांधी, निर्भय जैन, नरेंद्र कानूनगो, सन्नाी सुनहरे, गजेंद्र राजपूत, अभिषेक यादव और 3 लड़कियों को पकड़ लिया। आरोपित संजय स्पा सेंटर का संचालक बताया जाता है। (सभी चित्र सांकेतिक)

दोस्तों, रापाज न्यूज की सभी नई खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाकर Subscribe करें अथवा ALLOW पर दो बार क्लिक करें. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने मोबाइल में सेव करके Hi या Hello करें. इसे अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. यह सब बिलकुल मुफ्त है. धन्यवाद.

News Reporter
loading...
loading...
Join Group