बेरोजगार पति को भगाकर दूसरी शादी करना चाहती थी नर्स, गला घोंटकर थाने पहुंचा पति

ग्वालियर. महानगर के ग्वालियर थाना क्षेत्र के मेवाती मोहल्ले में सोमवार विवाद के बाद पति ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी और थाने पहुंच गया और जानकारी पुलिस को दी। चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद हत्या का मामला दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

ग्वालियर थाना क्षेत्र की मेवाती मोहल्ला निवासी सुनीता पत्नी अनिल कोली कमलाराजा अस्पताल में स्टॉफ नर्स थी। यहां वह गिरीश चुग के मकान में किराए से रहती थी। सोमवार की सुबह सुनीता का पति अनिल ग्वालियर थाने पहुंचा और थाने पर मौजूद प्रधान आरक्षक जसवंत सिंह को बताया कि उसकी पत्नी से विवाद हुआ और उनके बीच मारपीट हुई तो उसने सुनीता को मार डाला।

बताया गया है कि मृतका कमलाराजा अस्पताल में स्टॉफ नर्स थी और दस साल पहले उसका विवाह अंबेडकर नगर यूपी निवासी अनिल से हुआ था। उनकी दो बेटियां हैं, जिनमें बड़ी बेटी हनी और छोटी बेटी मिनी है।

मृतका की छोटी बेटी मिनी ने पुलिस अफसरों को बताया कि सुबह पापा-मम्मी का गला घोटने के साथ ही कैची से वार कर रहे थे, वह मां को बचाने पहुंची तो पापा ने उसे चांटा मारा और सोने को बोल दिया। 

मृतका के भाई महेन्द्र ने बताया कि आरोपी कोई काम धंधा नहीं करता था और काम करने के लिए जब उसकी बहन बोलती थी तो वह मारपीट करता था, कई बार उसे बचाने के लिए वे घर पर आए थे। 

आरोपी पति ने पुलिस अफसरों को बताया कि शादी से पहले यूपी में उसकी दुकान थी, लेकिन पत्नी के कहने पर वह दुकान बंद कर ग्वालियर आ गया था। यहां अभी कोई काम धंधा नहीं है। इधर अब पत्नी भी उसे भगाना चाहती थी, जिससे वह दूसरी शादी कर ले। इसके लिए वह आए दिन उसे बेल्टों से पीटती थी, आज सुबह भी जब वह सो रहा था, तभी उसने कैंची से हमला किया, जिसमें वह घायल हो गया तब गुस्से में उसका गला घोंटकर मार दिया।

दोस्तों, रापाज न्यूज की सभी नई खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाकर Subscribe करें अथवा ALLOW पर दो बार क्लिक करें. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने मोबाइल में सेव करके Hi या Hello करें. इसे अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. यह सब बिलकुल मुफ्त है. धन्यवाद.

Related posts