दैनिक पंचांग व राशिफल; मंगलवार 7 मई 2019

-आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ)

पंचांग
तिथि तृतीया 26:17:00 पक्ष शुक्ल नक्षत्र रोहिणी 16:26:48 योग अतिगंड 23:21:37 करण तैतुल 14:49:45 करण गरज 26:17:00 वार मंगलवार माह (अमावस्यांत) वैशाख माह (पूर्णिमांत) वैशाख चन्द्र राशि    वृषभ 28:15:08 चन्द्र राशि    मिथुन 28:15:08 सूर्य राशि    मेष रितु वसंत आयन उत्तरायण संवत्सर (उत्तर) परिधावी विक्रम संवत 2076 विक्रम संवत शाका संवत 1941 शाका संवत

राशिफल
मेष राशि: आज का दिन शुभ रहेगा. व्यापार में लाभकारी सौदे होंगे.प्रिय से दूरी सहन नही होगी। नए निवेश के अवसर मिलेंगे. नौकरीपेशा वाले लोगों को कार्यक्षेत्र पर बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. परिवार या रिश्तेदारों से कोई अच्छी खबर मिलेगी. स्वास्थ्य संबंधी बीमारी से परेशान रह सकते हैं.

वृष राशि: वृष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा बीतेगा. परिवार में मांगलिक कार्यों की योजना बनेगी. अपने साथी या रिश्तेदारों से मनमुटाव खत्म होंगे. जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा. प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी. व्यापार में स्थिति सामान्य रहेगी. खर्च में बढ़ोतरी से परेशान रह सकते हैं. सेहत का ख्याल रखें.

मिथुन राशि: मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन आर्थिक रूप से लाभकारी रहेगा. व्यापार में अतिरिक्त धन लाभ होगा. नए लोगों से मुलाकात होगी. कारोबार के सिलसिले में यात्रा भी कर सकते हैं. परिवार में किसी से मनमुटाव संभव है.

कर्क राशि: कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. कारोबार में बेतहाशा लाभ की संभावना है. समाज में सम्मान और प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी. प्रभावशाली लोगों से मुलाकात होने पर खुशी मिलेगी. सेहत में गिरावट आ सकती है. जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा.

सिंह राशि: सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. सफलता के कई मौके आज हाथ लगेंगे लेकिन धैर्यपूर्वक फैसला लेने पर ही सफल हो पाएंगे. कार्यक्षेत्र पर काम का बोझ आपको चिंतित कर सकते हैं. अपने किसी मित्र या रिश्तेदार से बहस हो सकती है. वाणी पर संयम बरतें. कारोबार की स्थिति यथावथ रहेगी.

कन्या राशि: कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन कठिनाईयों से गिरा रहेगा. कार्यक्षेत्र पर सहकर्मी से विवाद हो सकता है. व्यापार में लाभ के अवसर मिलेंगे लेकिन उनके लिए कड़ी मेहनत करनी होगी. सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे. पारिवारिक संबंध मधुर होंगे.

तुला राशि: तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. लंबे समय से अटके प्रोजेक्ट आज पूरे होंगे. नौकरी खोजने वाले लोगों को आज सफलता हाथ लगेगी. घर-परिवार से पूरा सहयोग मिलेगा. आज का दिन आनंद और खुशियों से भरा रहेगा. खर्च में बढ़ोतरी हो सकती है.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वाले आज चिंतित रहेंगे. खर्च में बेतहाशा बढ़ोतरी होगी. कारोबार में स्थिति यथावथ रहेगी. जमीन का सौदा हो सकता है. परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा. दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी. धर्म-ध्यान में रुचि बढ़ेगी.

धनु राशि: धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. व्यापार में कोई बड़ा नुकसान हो सकता है, संभलकर सौदे करें. पारिवारिक जीवन से खुशियां मिलेंगी. जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर होंगे. नौकरीपेशा वाले लोग बदलाव की ओर कदम बढ़ा सकते हैं.

मकर राशि: मकर राशि वालों का आज का दिन सुखद रहेगा. घर में किसी मांगलिक कार्य की योजना बनेगी. व्यापार में अतिरिक्त लाभ होगा. आमदनी बढ़ने से मानसिक सुख की प्राप्ति होगी पारिवारिक यात्रा पर निकल सकते हैं. सेहत का ख्याल रखें.

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा. लंबे समय से प्रयासरत कामों में सफलता मिलेगी. सामाजिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. आमदनी में बढ़ोतरी होने से आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. लोग आपके काम की तारीफ करेंगे. व्यापार में लाभ के योग बने रहेंगे.

मीन राशि: मीन राशि के लोगों को आज किस्मत का साथ मिलेगा.प्रिय को बिछुड़ना राश नही आयेगा।व्यापार में नई ऊंचाईयों को छुएंगे. कार्यक्षेत्र पर काम की तारीफ होगी. समाज में सम्मान और प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी. परिवार के साथ समय बिताएंगे. दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी. सेहत का ख्याल रखें.

यदि आप अपनी किसी समस्या के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ) नि:शुल्क ज्योतिषीय सलाह चाहें तो वाट्सएप नम्बर 9131366453 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

दोस्तों, रापाज न्यूज की सभी नई खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाकर Subscribe करें अथवा ALLOW पर दो बार क्लिक करें. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने मोबाइल में सेव करके Hi या Hello करें. इसे अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. यह सब बिलकुल मुफ्त है. धन्यवाद.

News Reporter
loading...
loading...
Join Group