कभी धोनी के साथ भी था इस हॉट एक्ट्रेस का अफेयर, आज मना रही जन्मदिन, देखें बोल्ड तस्वीरें

साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस राय लक्ष्मी आज (5 मई) अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं. उन्होंने साल 2017 में आई फिल्म ‘जूली-2’ से बॉलीवुड में एंट्री मारी थी और अपने बोल्ड अवतार से पहली ही बॉलीवुड फिल्म से हंगामा मचा दिया था.

‘जूली 2’ 2004 में रिलीज हुई नेहा धूपिया की फिल्म ‘जूली’ का सीक्वल था. इस फिल्म का निर्देशन दीपक शिवदासिनी ने किया था और फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर पहलाज निहलानी थे. फिल्म में एक लड़की के हीरोइन बनने के सफर को फिल्म में दिखाया था, और उसे कई तरह के कॉम्प्रोमाइज के लिए मजबूर होने की कहानी फिल्म में दिखाई गई थी।

राय सोनाक्षी सिन्हा की ‘अकीरा’ में गेस्ट अपियरेंस में नजर आई थीं. वे मलयालम, तेलुगू और तमिल फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 32 साल की राय ने 15 साल की उम्र में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. गौरतलब है कि इससे पहले भी राय टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी के साथ कथित अफेयर को लेकर मीडिया में जमकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

Raai Laxmi

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 2008 में आईपीएल के दौरान धोनी और लक्ष्मी एक दूसरे के करीब आए थे।

Raai Laxmi

साल 2016 में जब महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ रिलीज हुई थी तब इस पर लक्ष्मी का एक बयान सामने आया था।

लक्ष्मी के मुताबिक, वो तब टीम की ब्रांड एम्बेसेडर थीं. धोनी टीम का हिस्सा थे इसलिए हम करीब साल भर से भी कम वक्त तक साथ रहे. लक्ष्मी के मुताबिक उन्होंने न तो कभी एक-दूसरे से किसी तरह का कमिटमेंट किया और न ही कभी शादी के बारे में सोचा था।

Raai Laxmi

कुछ साल पहले एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए लक्ष्मी राय ने बताया था, “आज इतना वक्त बीत गया, मगर जब भी धोनी का जिक्र आता है, तो मेरा नाम लिया जाता है. आज भी हमारे रोमांस की अफवाहें उड़ाई जाती हैं. उन्हें इस तरह की अटकलों से नफरत है।

Raai Laxmi

लक्ष्मी ने कहा था, ‘मुझे यकीन हो चला है कि धोनी के साथ मेरा रिश्ता एक दाग की तरह हो गया है, जो आसानी से नहीं जाएगा. धोनी के बाद भी मेरे तीन-चार लोगों के साथ रिश्ते रहे. मगर उस पर किसी ने शायद ही ध्यान दिया। (फोटो व खबर साभारः वॉइस ऑफ चम्बल से)

दोस्तों, रापाज न्यूज की सभी नई खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाकर Subscribe करें अथवा ALLOW पर दो बार क्लिक करें. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने मोबाइल में सेव करके Hi या Hello करें. इसे अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. यह सब बिलकुल मुफ्त है. धन्यवाद.

Related posts