शिल्पा शेट्टी ने वीडियो शेयर कर टाइगर श्राफ से कहा- शुक्रिया

मुम्बई. बॉलीवुड मे सबसे हॉट फिगर की मलिका एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को इन दिनों डांस शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ में जज की भूमिका में देखा जा सकता है। फिल्मों से अब काफी हद तक दूर हो चुकी शिल्पा इसी बीच पिछले दिनों अपने परिवार के साथ मूवी देखने भी पहुंची। उनके पति राज कुन्द्रा और बेटा वियान भी साथ थे। दूसरी मॉओं की तरह शिल्पा भी अपने बेटे वियान से बेहद प्यार करती हैं। वह भी अपने बेटे के लिए वो कुछ भी करने को तैयार रहती हैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो में वियान राज कुंद्रा अपने जिम्नास्टिक स्किल टाइगर श्रॉफ को दिखाते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो शिल्पा ने ही शेयर किया है, पोस्ट शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने कैप्सन दिया कि- ‘छोटा जिम्नास्टिक स्टूडेंट अपने गुरु और स्टूडेंट ऑफ द ईयर के सामने अपने स्किल्स दिखा रहा है।

मालूम हो कि, जैकी श्राफ के बेटे टाइगर श्रॉफ ही वियान के गुरु हैं। इनके लिए भी शिल्पा ने लिखा है- वियान के प्रेरणा बनने के लिए शुक्रिया टाइगर। वियान ने आपको इंप्रेस करने के लिए आज अपनी पहली बैक फ्लिप की। वियान के इस करतब को देख फैंस भी हैरान रह गए हैं और उन्होंने भी इस वियान की तारीफ की।

बता दें कि वियान टाइगर श्रॉफ को अपना आइडल मानता है। हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने यह खबर दी थी कि उनका बेटा वियान अपना स्कूल बंक करने के बाद टाइगर श्रॉफ से मिलने के लिए ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ के सेट पर आया था। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की पूरी टीम फिल्म का प्रमोशन करने के लिए ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ के स्टेज पर पहुंची थी।

इस दौरान वियान ने टाइगर को इंप्रेस करने के लिए स्टेज पर परफार्म भी किया था। जिसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया था। टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ 10 मई को रिलीज होने जा रही है।

फिल्म से तारा सुतारिया और अनन्या पांडे बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। बीते दिन फिल्म का एक और गाना रिलीज हुआ है जिसमे टाइगर और अनन्या नजर आ रहे है इस गाने का नाम फकीरा है जिसमे दोनों का रोमांस देखने को मिल रहा हैं।

दोस्तों, रापाज न्यूज की सभी नई खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाकर Subscribe करें अथवा ALLOW पर दो बार क्लिक करें. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने मोबाइल में सेव करके Hi या Hello करें. इसे अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. यह सब बिलकुल मुफ्त है. धन्यवाद.

loading...