सिंधिया से नाराज मायावती ने कांग्रेस को फिर दी धमकी

मुरैना. बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस को एक बार फिर से धमकी दी है, उन्होंने कहा कि उसने गुना में जो किया है उसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी. मायावती मुरैना में पार्टी प्रत्याशी करतार सिंह भड़ाना के प्रचार के लिए पहुंचीं थीं. बता दें कि गुना लोकसभा सीट से बसपा उम्मीदवार लोकेंद्र सिंह राजपूत वहां ज्योतिरादित्य सिंधिया से मिलकर कांग्रेस में शामिल हो गए. इस कारण मायावती ने पहले भी नाराजगी जताते हुए कहा था- इस तरह सिंधिया ही कांग्रेस को खत्म कर देंगे.

मायावती ने आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर बीएसपी प्रत्याशियों को डराया-धमकाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि गुना लोकसभा सीट से बीएसपी प्रत्याशी को कांग्रेस ने ख़रीद लिया. हालांकि, इसके लिए उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया.

बसपा चीफ ने कांग्रेस को चेतावनी दी कि उसने बीएसपी के साथ जो मध्‍य प्रदेश में किया है, आने वाले समय में वह काफी भारी पड़ेगा. इसका ब्याज सहित बदला लिया जाएगा. बता दें कि, मुरैना से पहले पुराने भाजपाई डॉ राम लखन सिंह को बसपा ने टिकट दिया था लेकिन नरेन्द्र सिंह तोमर के भाजपा से टिकट लाने पर डॉ. सिंह ने अपना टिकट वापस कर दिया था, तब मायावती ने मुरैना से भी स्थानीय नेताओं को एक तरफ करते हुए उत्तर प्रदेश निवासी भड़ाना को उम्मीदवार बनाया है. शायद उनको आशंका हो गई थी कि, मुरैना प्रत्याशी भी गुना की तरह अचानक कांग्रेस या बीजेपी में जा सकता है.

मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा ने भी बीएसपी के साथ एक बार धोख़ा किया था तो बदले में बीएसपी ने केंद्र में अटल बिहारी वाजपेई की सरकार गिरा दी थी. उन्होंने कहा कांग्रेस और बीजेपी ने सभी वर्गों के साथ धोख़ा किया है.

मायावती ने कहा कि आरएसएस की नीतियों के कारण अब भाजपा सत्ता में नहीं आएगी. मोदी सरकार पर सीधा हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि, आए दिन जवान शहीद हो रहे हैं, लेकिन सरकार फैल रही है.

दोस्तों, रापाज न्यूज की सभी नई खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाकर Subscribe करें अथवा ALLOW पर दो बार क्लिक करें. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने मोबाइल में सेव करके Hi या Hello करें. इसे अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. यह सब बिलकुल मुफ्त है. धन्यवाद.

loading...