शादी का झांसा देकर मेडीकल छात्रा से सहपाठी ने किया दुष्कर्म, वीडियो भी बनाया

भोपाल। एक निजी मेडिकल कॉलेज में पढ़ने वाली युवती को उसके सहपाठी ने प्यार और शादी का झांसा देकर भरोसे में लेकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसकाका शारीरिक शोषण भी करने लगा। अंतत: परेशान छात्रा पुलिस के पास जा पहुंची, पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मेडीकल छात्र के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया।

जानकारी के अनुसार छात्रा मूलत: उज्जैन की निवासी है, इसलिए उसने मामले की शिकायत उज्जैन महिला थाने में दर्ज कराई थी। वहां से केस डायरी राजधानी के छोला मंदिर थाना भेजी गई है। छोला मंदिर पुलिस के मुताबिक उज्जैन निवासी 32 वर्षीय युवती वर्ष-2016 में छोला मंदिर इलाके के एक निजी मेडिकल कॉलेज में बीडीएस का कोर्स कर रही थी। तब उसकी पहचान सहपाठी होने के कारण आरोपी से हुई थी।

बाद में दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने पर आरोपी ने युवती को शादी करने का झांसा दिया। भरोसा बढ़ जाने के कारण 7 अप्रैल 2016 को युवती, आरोपी के तिरुपति अभिनव होम्स स्थित कमरे पर चली गई थी। वहां आरोपी ने बातों में लेकर उसके साथ शारीरिक सम्बंध बना लिए।

इसके बाद वह जब भी मौका मिलता, युवती के साथ ज्यादती करता था। लेकिन वह शादी की बात टालने लगा, इस पर युवती ने करीब दो साल तक रहे शारीरिक सम्बंधों के वाबजूद आरोपी से दूरी बनाने की कोशिश की। तब आरोपी ने युवती को धमकी देते हुए कि उसने अपने सेकस रिलेशन का वीडियो बना लिया है। यदि कहना नहीं मानेगी, तो वह वीडियो वायरल कर देगा।

फिर भी कोर्स पूरा करने के बाद युवती उज्जैन में जाकर जॉब करने लगी थी, इस बीच आरोपी भी डॉक्टर बन चुका था। फिर भी आरोपी उसे परेशान करता रहा। तब पिछले दिनों युवती ने घटना के बारे में अपनी सहेली को बताया। सहेली ने घटना की शिकायत पुलिस में करने की सलाह दी। इसके बाद पिछले जनवरी माह के अंत में युवती ने उज्जैन महिला थाने में शिकायत दर्ज करा दी।

उज्जैन पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ जीरो पर दुष्कर्म का केस दर्ज केस डायरी छोला मंदिर थाने भेज दी। मामले की जांच कर रहे एएसआई लक्ष्मण सिंह ने बताया कि इस मामले में थाने में असल एफआईआर दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी गई है।

दोस्तों, रापाज न्यूज की सभी नई खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाकर Subscribe करें अथवा ALLOW पर दो बार क्लिक करें. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने मोबाइल में सेव करके Hi या Hello करें. इसे अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. यह सब बिलकुल मुफ्त है. धन्यवाद.