दैनिक पंचांग व राशिफल; शनिवार 4 मई 2019

-आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ)

पंचांग
तिथि अमावस्या 28:15:10
पक्ष कृष्ण
नक्षत्र अश्विनी 15:46:26
योग आयुष्मान 28:03:07
करण चतुष्पदा 16:13:09
करण नागव 28:15:10
वार शनिवार
माह (अमावस्यांत) चैत्र
माह (पूर्णिमांत) वैशाख
चन्द्र राशि    मेष
सूर्य राशि    मेष
रितु वसंत
आयन उत्तरायण
संवत्सर विकारी
संवत्सर (उत्तर) परिधावी
विक्रम संवत 2076 विक्रम संवत
शाका संवत 1941 शाका संवत

राशिफल
मेष राशि:     इस राशि के लिए बुध शुभ फल देने वाला रहेगा। भाग्य का साथ मिलेगा। धन लाभ मिलने के योग बनेंगे।प्रिय संग यात्रा व घर-परिवार में सुखद वातावरण रहेगा।

वृष राशि:     इस राशि के लिए बुध की स्थिति अशुभ रहने वाली है। सावधानी से काम करना होगा, वरना हानि हो सकती है। वाद-विवाद से बचें।

मिथुन राशि:     मिथुन राशि के लोगों के बुध आय में बढ़ोतरी करने वाला रहेगा। नौकरी में अधिकारियों की मदद से बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है।

कर्क राशि:     इन लोगों को पिता की ओर मदद मिलेगी, धन लाभ होगा। पिता के साथ सुखद समय व्यतीत करेंगे। नौकरी करने वाले लोगों के लिए काम की अधिकता रहेगी।

सिंह राशि:     बुध की वजह से भाग्य में वृद्धि होगी। संतान से सुख मिलेगा। घर में शांति रहेगी। मन प्रसन्न रहेगा।

कन्या राशि:     इन लोगों के लिए बुध की स्थिति अशुभ रहने वाली है। धन संबंधी कार्यों में हानि हो सकती है। धैर्य से काम करें, क्रोध से बचें।

तुला राशि:      इस राशि के लोगों के लिए बुध लाभदायक रहेगा। प्रेम में सफलता मिलेगी और अविवाहित लोगों को विवाह के प्रस्ताव प्राप्त होंगे।

वृश्चिक राशि:     वृश्चिक राशि के लोगों को सावधान होकर काम करना होगा। बुध की वजह से समय अशुभ रहेगा। कोई बड़ी हानि हो सकती है।

धनु राशि:      इन लोगों के भाग्योदय का समय है। कम मेहनत में भी कोई बड़ी उपलब्धि मिल सकती है। धन-संपत्ति में बढ़ोतरी होगी। सुख बना रहेगा।

मकर राशि:     मकर राशि के लिए बुध अशुभ फल देने वाला रहेगा। मानसिक तनाव बढ़ेगा। कार्य की अधिकता होगी और बाधाओं का सामना करना पड़ेगा।

कुंभ राशि:      कुंभ राशि के लोगों के पराक्रम में वृद्धि होगी यानी कार्यों अच्छा प्रदर्शन रहेगा। भाई की मदद से धन लाभ मिलेगा। परिवार में सुख-समृद्धि बनी रहेगी।

मीन राशि:      इस राशि के लोगों के संचित धन में वृद्धि के योग हैं। शुभ बुध की वजह से सभी कामों में सफलता के साथ मान-सम्मान मिलेगा।

यदि आप अपनी किसी समस्या के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ) नि:शुल्क ज्योतिषीय सलाह चाहें तो वाट्सएप नम्बर 9131366453 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

दोस्तों, रापाज न्यूज की सभी नई खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाकर Subscribe करें अथवा ALLOW पर दो बार क्लिक करें. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने मोबाइल में सेव करके Hi या Hello करें. इसे अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. यह सब बिलकुल मुफ्त है. धन्यवाद.

loading...