यूपी में 10 लाख बच्चे फैल, बॉलीवुड एक्टर ने पीएम मोदी पर कसा तंज

यूपी में 10 लाख बच्चों के फेल होने पर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बोले- चाय और पकौड़ा बेचने के काबिल तो हुए.

उत्तर प्रदेश में इस बार दसवीं और बारहवीं में हिंदी विषय में 10 लाख छात्र फेल हो गए हैं। यही नहीं गणित में फेल होने वाले छात्रों की संख्या भी काफी ज्यादा है। 26 अप्रैल को यूपी बोर्ड का रिजल्ट आया था। यूपी बोर्ड के इस रिजल्ट को लेकर हर ओर से रिएक्शन आ रहे हैं।

यूपी बोर्ड के इन नतीजों को देखकर लोग हैरान भी हैं और अभिभावक परेशान। बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने इन नतीजों के बहाने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है और कमाल आर खान कहा है कि बच्चों के फेल होने से मां-बाप परेशान होते हैं।

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने उत्तर प्रदेश में 10 लाख बच्चों के फेल होने को लेकर ट्वीट किया और लिखाः ‘यूपी में 2019 की परीक्षाओं में 10 लाख छात्र फेल हो गए। कौन जिम्मेदार है? कोई नहीं! क्योंकि छात्र अच्छे से जानते हैं कि वे चाय और पकौड़ा बेच सकते हैं और खुद को गर्व से देशभक्त भी कह सकते हैं। मुझे उनके माता-पिता के लिए दुख होता है। क्योंकि माता-पिता कभी नहीं चाहते कि उनके बच्चे फेल हों।’ इस तरह कमाल आर खान ने अभिभावकों के दर्द का इजहार किया है।

दोस्तों, रापाज न्यूज की सभी नई खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाकर Subscribe करें अथवा ALLOW पर दो बार क्लिक करें. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने मोबाइल में सेव करके Hi या Hello करें. इसे अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. यह सब बिलकुल मुफ्त है. धन्यवाद.

loading...