बीच बाजार दिव्यांग कारोबारी से पिस्टल की नोंक पर तीन लाख की लूट

ग्वालियर. आज मंगलवार को बदमाशों ने लूट करने के लिये कोतवाली थाना क्षेत्र का इलाका चुना। बदमाशों ने बड़े आराम से एक कारोबारी को रोका। उसे कट्टा (देशी पिस्टल) अड़ाया और उसके कब्जे से नोटों से भरा बैग छीन लिया जिसमें तीन लाख रुपए नकद रखे हुए थे।

बदमाश बिना नंबर की पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार थे और जैसे आए वैसे ही भाग निकले। अब कोतवाली पुलिस बदमाशों की तलाश में मोतीमहल से लेकर हुजरात पुल तक डंडा फटकार रही है। कारोबारी मोतीमहल स्थित बैंक से ही रुपए निकालकर अपने प्रतिष्ठान की ओर जा रहा था।

इस मामले में मंगल बंधु के मालिक मनोज ने थाने पहुंचकर बताया कि उसके साथ लूट हो गई है। मंगल बंधु हुजरात पुल पर स्थित है। स्वाभाविक तौर पर पुलिस को एक बार तो भरोसा ही नहीं हुआ कि, दिन दहाड़े कई व्यस्तम इलाके में लूट भी कर सकता है परन्तु, जब कारोबारी ने पूरी बात बताई तो कोतवाली थाने का अमला तुरंत ही घटना स्थल की ओर लपका तथा पूरा मामला कारोबारी और मौका वारादात के आसपास जमा लोगों से जाना। लोगों ने जब बताया की घटना सही है तब पुलिस हरकत में आई और गर्मी में लूट के बाद पसीना-पसीना हो रहे कारोबारी से पूरी बात सुनी। कोतवाली पुलिस ने इस मामले में लूट का मामला दर्ज कर लिया है।


लुटेरों का शिकार बने कारोबारी ने बताया कि वह मोतीमहल स्थित बैंक गया था। वहां से उसने पैसे निकलवाए। पैसे उसने बैग में रखे। एक लाख रुपए बैग में नहीं आए तो उसने यह रुपए बाहर ही रख लिए। बैंक से निकलकर वह बाहर आया और उसने बैग और एक लाख रुपए एक्टिवा की डिग्गी में रखे और अपनी दुकान के लिए चल दिया।

वह जब अपनी दुकान की ओर जा रहा था, तभी केमिस्ट प्लाजा के पास उसे दो युवकों ने रोका जो काले रंग की पल्सर पर सवार थे। उसने जैसे ही एक्टिवा रोकी, बाइक से उतरे एक बदमाश ने उस पर कट्टा तान दिया। दूसरे ने एक्विटा की डिग्गी खुलवाई और उसमें रखा बैग अपने कब्जे में ले लिया और भाग गए, यह सब पलक झपकते में हो गया। एक लाख रुपए इसलिये बच गए क्योंकि वे बैग के बजाय बैग के नीचे डिग्गी में रखे थे।

बदमाशों के पास घातक हथियार था और कारोबारी दिव्यांग भी है, इसलिये वह बदमाशों का विरोध भी नहीं कर सका।

दोस्तों, रापाज न्यूज की सभी नई खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाकर Subscribe करें अथवा ALLOW पर दो बार क्लिक करें. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने मोबाइल में सेव करके Hi या Hello करें. इसे अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. यह सब बिलकुल मुफ्त है. धन्यवाद.

News Reporter
इस वेबसाइट के लगभग सभी आलेख व खबरें Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं. ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट के उपयोग किए जाते हैं, इसलिए किसी कॉपीराइट का दावा नहीं है. सम्पर्क: Mob : 91-9993069079 WhatsApp : 91-7974827087 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com
loading...
loading...
Join Group