प्रियंका को पसंद है दादी इंदिरा गांधी की तरह साड़ी पहनना

प्रियंका गांधी में लोग स्व इंदिरा गांधी की छवि देखते हैं, इसका कारण संभवत: उनकी इंदिराजी की तरह ही व्यवहारिकता, शैली, आचरण और रहन सहन है।

प्रियंका गांधी आजकल फुल टाइम पॉलिटिक्स में बीजी रहती है। पॉलिटिक्स को लेकर उनका सोच विचार दादी इंदिरा गाँधी की तरह है। कहते है प्रियंका को अपनी दादी से बेहद लगाव था और दादी को पोती से। कहते हैं कि प्रियंका में इंदिरा गांधी अपना अक्स देखा करती थीं।

आज भी कहीं ना कहीं प्रियंका गांधी में इंदिरा गन्दी की झलक दिखती है। रैली हो कोई मीटिंग प्रियंका अपनी दादी की तरह कॉटन और खादी की साड़ी वियर करती है।

बचपन में ही अपनी दादी के नक्शे कदम पर चलना सीख लिया था। दादी की मौत के बाद प्रियंका अक्सर दादी के कमरे जातीं और उनकी चीज़ों को घंटों तक निहारती, उनमें अपनी दादी को महसूस करतीं। कहते हैं कि इंदिरा गांधी के पास साड़ियों की बड़ी कलेक्शन थी।

दादी की मौत के बाद भी प्रियंका उनके भाषणों को घर में देखा करती थीं। दादी जैसा राजनीतिक नजरिया रखने वाली प्रियंका बचपन से ही अपने पिता के साथ रायबरेली जाया करती थीं और जनता के साथ ठीक वैसे मिलती थीं जैसे इंदिरा गांधी मिला करतीं थीं। शायद यही वजह है कि आज उनका रहन सहन का अंदाज़ उनकी दादी की तरह है।U

दोस्तों, रापाज न्यूज की सभी नई खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाकर Subscribe करें अथवा ALLOW पर दो बार क्लिक करें. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने मोबाइल में सेव करके Hi या Hello करें. इसे अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. यह सब बिलकुल मुफ्त है. धन्यवाद.

loading...