प्रज्ञा ठाकुर नहीं लड़ेंगी चुनाव, मान ली भाजपा नेताओं की बात

भोपाल. देश की बहुचर्चित लोकसभा सीट भोपाल से प्रज्ञा ठाकुर ने चुनाव न लड़ने का फैसला कर लिया है, यह फैसला भी भाजपा के कई बड़े नेताओं की दो दिन की मेहनत के बाद हुआ। बता दें कि, चुनाव मैदान से भाजपा नेताओं की बात मानकर हटने वाली प्रज्ञा ठाकुर वह नहीं जो बीजेपी उम्मीदवार और मालेगांव धमाके में आरोपी हैं।

यह तो उनकी हमनाम हैं, और दो दिन पहले ही भोपाल से निर्दलीय पर्चा भरा था। अपनी हमनाम निर्दलीय प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर को नामांकन वापसी को मनाने के लिए भाजपा उम्मीदवार प्रज्ञा ठाकुर भी शुक्रवार को निर्दलीय प्रज्ञा ठाकुर के घर पहुंची थीं।

भोपाल लोकसभा क्षेत्र से हमनाम निर्दलीय प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर के चुनावी मैदान में आने से स्वयं प्रज्ञा ठाकुर ही नहीं पूरी भाजपा काफी परेशान थीं कि, कहीं एक जैसा नाम होने के चलते जनता भ्रमित न हो जाए। जिसके बाद भाजपा की प्रज्ञा ठाकुर ने निर्दलीय प्रज्ञा ठाकुर के घर पहुंचकर उनसे चुनाव न लड़ने की अपील की।

भाजपा नेत्री प्रज्ञा ठाकुर के मनाने पर हमनाम प्रज्ञा ठाकुर ने भी उनकी बात मान ली और चुनाव न लड़ने का ऐलान कर दिया जिसके बाद भाजपा ने राहत भरी सांस ली। प्रज्ञा ठाकुर के चुनाव न लड़ने के फैसले के ऐलान के बाद साध्वी प्रज्ञा ने प्रज्ञा ठाकुर को भगवा कपड़ा पहनाकर और तिलक लगाकर उनका सम्मान किया इस दौरान भाजपा उपाध्यक्ष प्रभात झा सहित कई बड़े नेता भी मौजूद रहे।

दोस्तों, रापाज न्यूज की सभी नई खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाकर Subscribe करें अथवा ALLOW पर दो बार क्लिक करें. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने मोबाइल में सेव करके Hi या Hello करें. इसे अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. यह सब बिलकुल मुफ्त है. धन्यवाद.

loading...