खुद के शरीर पर बम बांधकर प्रेमिका को गले लगाया और कर दिया धमाका

केरल के वायनाड में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. दुनियांभर में शायद यह अपनी तरह का पहला मामला है. एक युवक ने खुद के शरीर में विस्फोटक बांधकर अपनी प्रेमिका को गले लगाते हुए ब्लास्ट कर लिया. जोरदार धमाके के साथ दोनों के शरीर के परखच्चे उड़ गए.

द न्यू इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना शुक्रवार दोपहर में हुई. वायनाड के नयक्कट्टी में दोपहर लोग तब भौंचक रह गए जब उन्होंने धमाके की जोरदार आवाज सुनी. वहां घटनास्थल पर एक शख्स बेन्नी (45) और उसकी प्रेमिका अमला (38) खून से लथपथ पड़े थे. कुछ ही देर में इन दोनों की मौत हो गई. मृतक बेन्नी मूलंकावयू का और अमला नयक्कट्टी की रहने वाली थी. अमला शादीशुदा थी, उसके पति का नाम इलावना नसर है. धमाका नसर के बरामदे में दोपहर 1.30 बजे हुआ, जब वह नमाज पढ़ने गया हुआ था.

पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच कथित तौर पर अवैध संबंध था. घटना के दौरान अमला की तीन साल की बेटी भी थोड़ी दूर पर मौजूद थी, लेकिन उसे कुछ भी नुकसान नहीं हुआ. घटना के दौरान अमला की दोनों बड़ी बेटियां, जिनकी उम्र 17 साल और 16 साल है, वायनाड के मुत्तिल में थीं.

पुलिस के मुताबिक नसर और अमला नयक्कट्टी में अक्षय सेंटर चलाते है, जबकि बेन्नी की नयक्कट्टी में फर्नीचर की दुकान है.

शरीर में देसी बम बांध कर धमाका करने वाले बेन्नी का घर अमला के घर से 4 किलोमीटर दूर है. बेन्नी शादीशुदा है. रिपोर्ट के मुताबिक दोनों परिवार एक दूसरे को लगभग 8 सालों से जानते थे. पुलिस अभी तक घटना के बारे में विस्तार से नहीं बता पाई है. स्थानीय पुलिस का कहना है कि दोनों के बीच अवैध संबंध थे, इस बाबत केस दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है.

स्थानीय पुलिस स्टेशन सुल्तान बथेरी एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “पूरे घर को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है, फॉरेंसिक अधिकारी घटनास्थल की जांच करेंगे.” पुलिस ने यह नहीं बताया कि आखिर बेन्नी ने ऐसा कदम क्यों उठाया. फिलहाल ये घटना आस-पास चर्चा का विषय बनी हुई है.

दोस्तों, रापाज न्यूज की सभी नई खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाकर Subscribe करें अथवा ALLOW पर दो बार क्लिक करें. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने मोबाइल में सेव करके Hi या Hello करें. इसे अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. यह सब बिलकुल मुफ्त है. धन्यवाद.