किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मॉ पीताम्बरा से लिया जीत का आशीष

दतिया / हनीफ खान
किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष नानाभाऊ पटोले गुरुवार को यहां के श्री पीताम्बरा पीठ मंदिर नाम से विश्व प्रसिद्ध तांत्रिक शक्तिपीठ पहुंचे। उन्होंने विधिवत धूमावती मॉ की पूजा अर्चना कर विजय का आशीष प्राप्त किया।

श्री पटोले पूर्व में भी यहां पूजा अर्चना हेतु आते रहे हैं। कहा जाता है कि, धूमावती मॉ के आशीष से भक्त को सदैव विजय ही मिलती है। यही वजह है कि, दुनियांभर के राजनीतिज्ञ यहां आशीष के लिए आते हैं।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की कार्यकारिणी समिति के वरिष्ठ सदस्य श्री पटोले भी महाराष्ट्र के नागपुर से लगातार तीसरी बार विधायक हैं, वह अपनी इस सफलता के लिए मॉ बगुलामुखी (जिनको पीताम्बरा माई भी कहा जाता है) के आशीष को भी महत्वपूर्ण मानते हैं। जानकारी के मुताबिक श्री पटोले को कांग्रेस ने अब नागपुर से लोकसभा का उम्मीदवार बनाया है।

दतिया आगमन पर कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं ने श्री पटोले का जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर किसान कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष अनूप पाठक, सेवढ़ा ब्लॉक अध्यक्ष राजू लठैत, उपा कमलेश पाठक, विधानसभा क्षेत्र सेंवढ़ा के अध्यक्ष प्रद्युम्न पाराशर (मिंकू) एवं रामकिशोर श्रीवास्तव, जिलाध्यक्ष किसान कांग्रेस साहब सिंह यादव, महिपाल सिंह गुर्जर आदि कांग्रेस पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

इस दौरान विधायक श्री पटोले ने पूर्व विधायक शिवचरण पाठक के निवास पर पहुंचकर उनसे राजनीतिक चर्चा भी की।

दोस्तों, यह आर्टीकल आपको कैसा लगा, कृपया नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताऐं. अगर आप ऐसी ही खबरें तत्काल पाना चाहें तो कृपया ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाऐं. अपने वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारे नम्बर 9993069079 पर Hi / Hello या Miscall करें. यह नम्बर आप अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. धन्यवाद.

loading...