बीबी से बना नाजायज रिश्ता, मालिक ने नौकर को जिंदा जलाया

रांची. झारखंड के हजारीबाग जिलान्तर्गत इचाक गांव में बुधवार की सुबह तब सनसनी फैल गई, जब वहां झाड़ियों में एक युवक का अधजला शव मिला। मृतक एक मजदूर था और वह पत्थर तोड़ने वाली फैक्ट्री में काम करता था।

पुलिस की जांच में पता चला कि, मृतक पुन्नो साव की पत्नी सरस्वती देवी के साथ उसी फैक्ट्री के मालिक के नाजायज संबंध थे, जिसमें मृतक कर्मचारी था। सरस्वती भी इसी फैक्ट्री में मजदूरी करती थी। मंगलवार की रात फैक्ट्री मालिक ने ही पुन्नो को जिंदा जलाकर फेंक दिया था। स्थानीय पुलिस ने अधजला शरीर अपने कब्जे में लेकर इलाज के लिए अस्पताल भेजा, जहां उसकी मौत हो गई।

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी की पहचान रविंद्र प्रसाद मेहता के तौर पर हुई है। मामले की प्राथमिक जांच रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने बताया कि पुन्नो की हत्या उसकी मजदूरी नहीं मिलने पर शुरू हुए विवाद के कारण कर दी गई थी। हालांकि बाद में पुलिस को इस हत्या मामले में एक नई वजह का पता चला। इसी बीच साव ने अपने बयान में बताया कि फैक्ट्री मालिक मेहता ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर पुन्नो साव को आग के हवाले कर दिया।

पुलिस ने बताया कि आग के हवाले करने से पहले उन्होंने उसे रस्सियों से बांध दिया था। हालांकि मेहता और उसके अन्य तीनों साथी पुलिस के पकड़ से बाहर हैं। पुलिस अधिकारियों ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि साव और उसकी पत्नी दोनों दिहाड़ी मजदूर के तौर पर फैक्ट्री में काम करते थे। सरस्वती मेहता की फैक्ट्री में पिछले कई सालों से काम करती थी। इनके तीन बच्चे भी हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक रविवार को मेहता इस कपल के आवास पर आया था और सरस्वती को अपने फैक्ट्री पर बुलाया था। साव ने अपनी पत्नी को उसके पास जाने से इनकार कर दिया इसके बाद यहीं पर दोनों के बीच तकरार हो गई और मामला आगे बढ़ गया। पुलिस को सूचना मिली थी कि साव मंगलवार से ही लापता है जिसके बाद से पुलिस की टाम ने उसकी तलाशी अभियान शुरू की। अगले दिन बुधवार को पुलिस को उसका अधजला शरीर इचाक में झाड़ियों से बरामद हुआ।

दोस्तों, रापाज न्यूज की सभी नई खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाकर Subscribe करें अथवा ALLOW पर दो बार क्लिक करें. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने मोबाइल में सेव करके Hi या Hello करें. इसे अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. यह सब बिलकुल मुफ्त है. धन्यवाद.

loading...