बेटी के वॉयफ्रेंड से मिलकर मॉ ने अपना प्रेमी मार डाला

मेरठ. जिले के औरंगशाहपुर डिग्‍गी इलाके में बीते गत दिनों एक महिला और उसकी बेटी के बॉयफ्रेंड ने महिला के प्रेमी की हत्या कर दी। पता चला है कि, ऐसा महिला ने अपनी बेटी को बदनामी से बचाने के लिए किया।

जबकि, शादीशुदा होकर भी महिला अपने उसी प्रेमी संग ही रहती थी, तब उसे अपनी या बेटी की बदनामी की चिंता न हुई। बेटी को बदनामी से बचाने के लिए उसीके ब्‍वॉयफ्रेंड संग मिलकर अपने प्रेमी की गला दबाकर हत्‍या कर दी। मृतक की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के आला अधिकारी ने बताया कि गत 22 अप्रैल को मेडिकल थाना क्षेत्र के मिलिट्री फार्म में औरंगशाहपुर डिग्गी निवासी राजीव उर्फ राजू की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। घटना के दो दिन बाद मृतक राजीव की पत्नी आरती ने शक के आधार पर राजीव के साथ काम करने वाली महिला शमीम पत्नी बहादुर और मुसाहिद पुत्र नेक मोहम्मद निवासी औरंगशाहपुर डिग्गी सहित तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

पता चला है कि, मिलिट्री फार्म में काम करने के दौरान राजीव और शमीम के बीच प्रेम प्रसंग हो गया। वह शमीम को भी पत्नी की तरह रखता था और उसकी बेटी को अपनी बेटी मानता था। इसी दौरान शमीम की बेटी के मुसाहिद नाम के युवक से प्रेम संबंध हो गए। यह राजीव को पसंद न आया और वह इस बात का विरोध करने लगा।

आये दिन इसको लेकर राजीव और शमीम में विवाद होता था, कई बार उसने शमीम की मारपीट भी की। रोज रोज की कलह से शमीम को बेटी की बदनामी का डर लगने लगा। तो उसने मुसाहिद को रास्ते पर लेकर राजीव को रास्ते से हटाने की योजना बना ली।

योजना के तहत उस रात करीब 10 बजे शमीम और मुसाहिद राजीव को बुलाकर मिलिट्री फार्म ले गए। उन्होंने पहले उसे शराब पिलाई। नशे में धुत होने पर उसे चारपाई पर लिटा दिया। उसके बाद प्लास्टिक की रस्सी से दोनों ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। रस्सी को वहीं एक गड्ढे में दबाकर दोनों फरार हो गए।

शिकायत मिलने के बाद गुरुवार को देर रात पुलिस ने दबिश देकर शमीम और मुसाहिद को गिरफ्तार कर लिया।

दोस्तों, रापाज न्यूज की सभी नई खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाकर Subscribe करें अथवा ALLOW पर दो बार क्लिक करें. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने मोबाइल में सेव करके Hi या Hello करें. इसे अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. यह सब बिलकुल मुफ्त है. धन्यवाद.

News Reporter
loading...
loading...
Join Group