महंगे व कलरफुल चश्माें का भी शौक है विराट को

हर किसी को किसी न किसी चीज का बहुत शौक होता है। लड़को की बात करे तो उनको चश्मा और घड़ी का बहुत शौक होता है। बात चश्मा की करे तो कई लोगों का ऐसा मानना है, कि चश्मा लगाने वाले लड़के ज्यादा पढ़ाकू होते हैं। लेकिन ऐसा नहीं है, चश्मा लड़कों की पर्सनालिटी को निखरता है।

अगर आपको भी चश्मा का बहुत शौक है तो आप भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से इसका बेस्ट आईडिया ले सकते है। विराट के पास कलरफुल चश्मा का एक से एक कलेक्शन है। दरअसल, विराट को महंगे बैट या वॉलेट का ही नहीं बल्कि, महंगे और कलरफुल चश्मों का भी खासा शौक है।

विराट कोहली अपने फैशन स्टेटमेंट पर बहुत ध्यान रखते है। उनके फैन्स उनके ड्रेसिंग स्टाइल पर बराबर नजर रहती है। उनके फैन्स स्टाइल के मामले में उन्हें फॉलो करते हैं, फिर चाहे वो टैटू हो, उनके हेयरस्टाइल हो या फिर महंगी चीजें खरीदने का शौक।

विराट कोहली के पास एक से एक महंगा चश्मा है। आपने देखा होगा मैच के दौरान भी वो हमेशा डिफरेंट डिफरेंट चश्मे में नज़र आते है। अगर आपको भी चश्मे का शौक है, तो आप विराट कोहली के यूनिक कलेक्शन से बेस्ट आईडिया ले सकती है। U

दोस्तों, रापाज न्यूज की सभी नई खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाकर Subscribe करें अथवा ALLOW पर दो बार क्लिक करें. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने मोबाइल में सेव करके Hi या Hello करें. इसे अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. यह सब बिलकुल मुफ्त है. धन्यवाद.

Related posts