ये खेलते हैं सबसे महंगे बैट से, दो हैं भारत के

अभी आईपीएल का सीजन चल रहा है, और ऐसे में हर टीम अपने पसंदीदा टीम को सपोर्ट कर रहे है। लेकिन आज हम खिलाड़ी नहीं उनके बल्ले के बारे में बात करेंगे। पहले का वो समय गया जब मोटे और भारी बात से खेले जाते थे। अब बल्लेबाज ऐसे बल्ले का चयन करता है जिनके साथ खेलने में वे सबसे अधिक सहज होते हैं। तो चलिए आज देखते है देशभर का सबसे महंगे बैट इस्तेमाल में लेने वाले क्रिकेटर।

विराट कोहली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली स्टाइल और फैशन के मामले में आगे है। लेकिन खेलते वक़्त मैदान में जब वो बल्ला घूमते है तो सबकी नज़रे बस उन्ही पर होती है। लेकिन क्या आपको पता है वो कौन से ब्रांड का बल्ला इस्तेमाल में लेते है। तो चलिए आज जानते है। विराट Grade-A English willow का बल्ला से खेलते हैं। जिसकी कीमत 17,000 रुपये से 23,000 रुपये के बीच है।

क्रिस गेल: गेल का पसंदीदा बल्ला Spartan CG ‘The Boss’ है। इस बल्ले के सहारे जब क्रिस गेल छक्के लगाते है, तो सबकी नजरे बस इन्ही पर टिकी रहती है। इस बल्ले का वजन 1.1 से 1.3 किलोग्राम के बीच होता है। जिसकी कीमत 16 ,000 रुपये से 20,000 रुपये के बीच है।

एमएस धोनी: एमएस धोनी के बल्ले का वजन 1.1 से 1.25 किलोग्राम के बीच होता है। एमएस धोनी द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले बल्ले में बेहतर संतुलन और मजबूती होता है। धोनी खेलते समय MSD7 LIMITED EDITION बैट इस्तेमाल में लेते है। इस बैट की कीमत 31200 रुपये है।

एबी डी विलियर्स: दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर Kookaburra Kahuna बल्ले का उपयोग करता है। जो शक्तिशाली होने के साथ साथ काफी हल्का भी है।इस बात का वजन 1.1 से 1.24 किलोग्राम के बीच होता है। इस बैट की कीमत 23999 रुपये है। U

मित्रों, रापाज न्यूज की सभी नई खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाऐं अथवा ALLOW पर क्लिक करें. यह पूरी तरह मुफ्त सेवा है. धन्यवाद.

News Reporter
loading...
loading...
Join Group