71 की उम्र, आरोप 100 महिलाओं से दुष्कर्म का, ज्यादातर पीड़िता नाबालिग

एक 71 वर्षीय वृद्ध को 100 से अधिक महिलाओं से दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक उस पर 100 से भी ज्यादा महिलाओं से रेप करने का आरोप है। इनमें से ज्यादातर पीड़िताएं नाबालिग हैं।

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने पहला अपराध करीबन पचास साल पहले 1970 में किया था, तब उसकी उम्र करीब बाईस साल रही होगी। अगले 10 सालों तक यानि 1980 तक वह महिलाओं के साथ दुष्कर्म करता रहा।

फाउंटेन नामक इस व्यक्ति को संयुक्त राज्य अमेरिका के लुईसियाना प्रांत की पुलिस ने सबसे पहले 9 अप्रैल को पकड़ा था, उस दौरान उसपर 50 महिलाओं से रेप का आरोप लगा था। पिछले सप्ताह कई आन्य पीड़िताओं के द्वारा उसके खिलाफ शिकायत करने के बाद उसे फिर से गिरफ्तार किया गया। उसे फिलहाल जेल में रखा गया है। उसकी जमानत के लिए एक मिलियन डॉलर की राशि तय की गई है।

आरोपी हार्वी जोसेफ फाउंटेन के विरुद्ध चार्जशीट दायर करना अभी बाकी है। पुलिस ने कहा है कि मामले की जांच जारी है और अन्य गवाहों की तलाश की जा रही है।

पता चला है कि, वहां जुर्म फर्स्ट डिग्री, सेकंड और थर्ड डिग्री में वर्गीकृत होते हैं। इस पर फर्स्ट डिग्री रेप के इलज़ाम हैं। अब एक ग्रैंड ज्यूरी के सामने ये मुकदमा चलेगा। जहां हार्वी के आरोप तय होंगे, बहसें और सजा होगी. लुसियाना प्रांत में बलात्कार सबसे बड़ा अपराध है। उसके लिए उम्रकैद से लेकर मौत की सजा तक दी जा सकती है। अब हार्वी के लिए क्या सजा तय होगी ये समय आने पर पता चलेगा।

दोस्तों, रापाज न्यूज की सभी नई खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाऐं. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने मोबाइल में सेव करके Hi / Hello या Miscall करें. इसे अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. धन्यवाद.

News Reporter
loading...
loading...
Join Group