भाजपा – कांग्रेस में बंटा रवींद्र जडेजा का परिवार; अंतर्कलह या रणनीति

जामनगर. टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जड़ेजा पारिवारिक संकट में हैं। राजनीति के चलते उनके परिवार में बनी कथित आतंरिक कलह की हालत अब सामने आने लगी है। मालूम हो कि, अब तक राजनीति से दूरी बनाकर चल रहे जड़ेजा की पत्नी रिवाबा ने हाल ही में भाजपा ज्वाइन कर ली है।

रिवाबा के राजनीति और भाजपा में शामिल होने के महज महीने भर बाद ही अब रवीन्द्र के पिता उनके पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा और बहन नैनाबा ने रविवार को कांग्रेस ज्वाइन कर ली।

अनिरूद्ध सिंह जडेजा और नैनाबा जडेजा ने जिले के कलवाड शहर में एक रैली के दौरान कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल की मौजूदगी में पार्टी ज्वॉइन की।

मालूम हो कि, जडेजा परिवार जामनगर का ही रहने वाला है। पिछले माह ही बीजेपी में शामिल हुई जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा को जामनगर सीट से बीजेपी की लोकसभा चुनाव का प्रबल दावेदार माना जा रहा था। लेकिन बीजेपी ने उन्हें प्रत्याशी घोषित न करके निवर्तमान सांसद पूनम माडम पर ही भरोसा जताया है।

सूत्रों के मानें तो टिकट न मिलने को जडेजा परिवार ने बीजेपी से मिला धोखा माना, और परिवार में हुए विचार विमर्श के बाद रणनीति के तहत जडेजा की बहिन और पिता ने कांग्रेस ज्वॉइन की है। अब जडेजा परिवार रिवाबा को छोड़कर कांग्रेस के प्रचार में सक्रिय हो गया, बताया जाता है।

बता दें कि गुजरात में लोकसभा की कुल 26 सीटें हैं और 23 अप्रैल को तीसरे चरण में सभी सीटों पर वोट डाले जाएंगे।

अक्टूबर 2018 में रिवाबा जडेजा ने संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत का हिंसक विरोध करने वाले संगठन ‘करणी सेना’ की गुजरात महिला इकाई का अध्यक्ष पद संभाला था।

याद हो कि, इससे पहले रीवाबा जडेजा मई 2018 में तब चर्चा में आईं थीं, जब एक पुलिस कॉन्सटेबल ने उनको सरेआम चांटा मार दिया था। खबर के मुताबिक रिवाबा की कार ने एक पुलिस कांस्टेबल की बाइक को टक्कर मार दी थी, इससे कांस्टेबल को इतना गुस्सा आ गया कि, उसने सरेआम एक महिला पर हाथ उठा दिया था।

दोस्तों, ऐसी ही खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाऐं. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने मोबाइल में सेव करके Hi / Hello या Miscall करें. इसे अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. धन्यवाद.

Related posts