कैलाश जोशी अस्वस्थ, दिग्विजय – शिवराज पहुंचे अस्पताल

भोपाल। बीते सात दिन से नेशनल अस्पताल में भर्ती पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी की सेहत जानने रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह अस्पताल पहुंचे। इसके थोड़ी देर बाद शिवराज सिंह भी जोशी का हाल जानने अस्पताल पहुंच गए। बताया जा रहा है कि जोशी की हालत अब पहले से बेहतर है।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के साथ सुरेश पचौरी और अन्य कांग्रेस नेता भी अस्पताल पहुंचे। उन्होंने कैलाश जोशी के बेटे पूर्व मंत्री दीपक जोशी से उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली ओर डॉक्टरों से चर्चा की। करीब आधा घंटे अस्पताल में रुकने के बाद दिग्विजय सिंह चले गए।

दिग्विजय सिंह के जाने के करीब 20 मिनट बाद ही पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह अस्पतला पहुंचे और जोशी के स्वास्थय के बारे में जानकारी ली।

मालूम हो कि, पूर्व मुख्यमंत्री बाबू लाल गौर भी अस्वस्थ चल रहे हैं। उनका भी राजधानी के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। संयोगवश दोनों नेता भाजपा के हैं और दोनों ही मुख्यममत्री रह चुके हैं।

दोस्तों, ऐसी ही खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाऐं. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने मोबाइल में सेव करके Hi / Hello या Miscall करें. इसे अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. धन्यवाद.

loading...