गठबंधन प्रत्याशी श्याम सुन्दर का जनसम्पर्क जारी, क्षेत्रीय कार्यालय आरम्भ

झांसी. सपा बसपा रालोद गठबंधन प्रत्याशी श्याम सुन्दर सिंह यादव के बबीना विधान सभा का चिरगांव में क्षेत्रीय चुनाव कार्यालय का शुभारम्भ बसपा के बुन्देलखण्ड सेक्टर प्रभारी लालाराम अहिरवार व सपा के पूर्व विधायक गरौठा दीपनारायण सिंह यादव ने सयुंक्त रूप से किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता बसपा के जिलाध्यक्ष रामबाबू चिरगईयां ने की। इस अवसर पर सपा बसपा गठबंधन प्रत्याशी को विजयश्री दिलाने की रणनीति बनाई गई।

झाँसी ललितपुर के संसदीय क्षेत्र से सपा बसपा गठबंधन प्रत्याशी ष्याम सुन्दर सिंह यादव के बबीना विधानसभा के चिरगांव में क्षेत्रीय चुनाव कार्यालय का शुभारम्भ करते हुए पूर्व विधायक दीपनारायण सिंह यादव ने कहा मौका महत्वपूर्ण है गरीब, नौजवानो, किसानो, को इन्साफ दिलाने का। वर्तमान देश की सरकार जनता को मुद्दों से दूर कर रही है हमें जबाब देना है पिछले पाँच वर्शा में देश की बदहाली का हमारा मुद्दा है किसान, गांव शिक्षा, स्वास्थ।

अब आप देश का प्रधानमंत्री तय करेगें इस बार भाजपा में बौखलाहट है गठबंधन को देखकर जिस दिन गांव से वोट पडेगा पूरा देश देखेगा बहिन मायावती और अखिलेश यादव की ताकत क्या है उन्होंने कहा कि गठबंधन जीतेगा तो किसान जीतेगा। हिन्दू मुस्लिम एकता जिन्दा होगी पिछड़ो को इन्साफ मिलेगा। उन्होंने गठबंधन प्रत्याशी को विजय दिलाने की अपील की।

बसपा के बुन्देलखण्ड सेक्टर प्रभारी लालाराम अहिरवार ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा को ऐसे प्रत्याशी मिले है जिनके विषय में पता लगा लेना जब अभी नही मिल रहे तो बाद में कहां से मिलेगें। उन्होंने बिना नाम लिए वर्तमान झाँसी ललितपुर सांसद का उदाहरण दिया।

इस अवसर पर पूर्व विधायक कृष्णपाल सिंह राजपूत, पूर्व ब्लाक प्रमुख पंजाब सिंह यादव, राघवेन्द्र सिंह जूदेव (सँजले राजा), विपिन यादव, बृजेन्द्र लाल अहिरवार, जगदीश यादव, ने विचार व्यक्त किए इस मौके पर दीपक राजपूत, अरविन्द्र नागिल, बलबन्त किलेदार, आषीश यादव, विनोद गौतम, वीरेन्द्र, अवधेश महाराज, प्रीतम सिंह राजपूत, कमल राजपूत, जयराम त्यागी, राजू दाऊ, शिशुपाल यादव, सत्यपाल बघैरा आदि सपा बसपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

दोस्तों, ऐसी ही खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाऐं. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने मोबाइल में सेव करके Hi / Hello या Miscall करें. इसे अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. धन्यवाद.

loading...