प्रसाद के लड्डू खाने से कई रेलयात्री बेहोश

झांसी. आगरा से झांसी की ओर आ रही पैसेंजर ट्रेन में जहरखुरानों ने लड्डू खिलाकर एक दर्जन से भी ज्यादा यात्रियों को अपना शिकार बनाया है। बेहोशी की हालत में उन्हें झांसी रेलवे स्टेशन पर उतारकर उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। जानकारी मिलते ही पूर्व केन्द्रीय मंत्री प्रदीप जैन ‘आदित्य’ समेत कई लोग अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने घटना की जानकारी ली।

सभी पीड़ित जनपद ललितपुर की बार तहसील के रहने वाले बताए गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक भूपेन्द्र, पूरन, कल्यान, खुशबू समेत लगभग 15 लोग पिछले दिनों मजदूरी करने मुरैना गए थे। वापस लौटते समय उनके साथ यह वारदात हुई।

पता लगा है कि, खेत में खड़ी फसल काटने के बाद गत दिवस ये लोग वापस ललितपुर के लिए आगरा से झांसी आने वाली पैसेंजर ट्रेन में सवार हो गये। इसी दौरान वहां एक युवक लड्डू लेकर पहुंचा और लड्डू लेते हुए कहा कि यह रामनवमी का प्रसाद का है।

उसके इरादों से बेखर होकर उन्होंने प्रसाद समझकर लड्डू खा लिए। जिसे खाते लगभग एक दर्जन लोग बेहोश हो गये। इसकी जानकारी जब झांसी आरपीएफ और जीआरपी को हुई तो प्लेटफार्म पर पहुंचकर उन्होंने सभी बेहोश यात्रियों को उतारकर उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया।

इधर जब इसकी जानकारी पूर्व केन्द्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य को हुई तो वह मेडिकल कालेज पहुंच गये। जहां उन्होंने यात्रियों के हालत की जानकारी और फिर बातचीत करते उन्हें बेहतर इलाज व न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। अभी यह जानकारी नहीं मिल सकी कि, इन मजदूरों के साथ लूट भी हुई या नहीं।

दोस्तों, ऐसी ही खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाऐं. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने मोबाइल में सेव करके Hi / Hello या Miscall करें. इसे अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. धन्यवाद.

loading...