पत्नी और बेटी रहती थी बीमार, तो देवर ने ले ली भाभी की जान

मध्य प्रदेश के बड़वानी में अंधविश्वास के जलते एक युवक द्वारा अपनी ही भाभी की जान लेने का मामला सामने आया है। पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर आरोपी ने सहज भाव से अपना जुर्म भी स्वीकार कर लिया।

जानकारी के अनुसार सोमवार को आरोपी भोला उर्फ विक्रम (32) पिता मनु निवासी ग्राम बोम्या ने पुलिस हिरासत में मीडिया के सामने बड़े ही सहज भाव से बताया कि लक्ष्मीबाई उसकी दूर के रिश्ते की भाभी थी, उसका आरोपी के घर आना-जाना था।

आरोपी ने बताया कि- मेरी पत्नी और बेटी की तबीयत अकसर खराब रहती थी। एक माह पूर्व पेड़ से गिरकर मेरा भाई भी घायल हो गया था। तब से मुझे शंका होने लगी थी कि लक्ष्मीबाई जादू-टोना करती है। इसके चलते मैंने फावड़े से सिर पर वार करके उसकी हत्या कर दी।

सोमवार को पुलिस कंट्रोल रूम में एसपी डीआर तेनीवार ने बताया कि, 28 नवंबर की रात आरोपी विक्रम नशे में था। वह लक्ष्मीबाई के घर पहुंचा। उससे बातचीत की और पास ही पड़े फावड़े से उसके सिर पर वार कर दिया।

इसके बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। सूचना पर रात को ही पुलिस ने मौके पर पहुंच निरीक्षण किया। एसपी ने बताया कि घटना के अगले दिन मैं भी मौके पर पहुंचा था। घटनास्थल पर पुलिस को एक पीला गमछा मिला, जिसके बारे में थाना प्रभारी ने पूछताछ की तो परिजन ने अपना होने से इंकार कर दिया।

ऐसे में पुलिस को शक हुआ कि गमछा आरोपित का ही है। आगे जानकारी ली तो पता चला कि ऐसा गमछा विक्रम के पास होता है। यह भी पता चला कि घटना के दिन वह मृतका के घर से कुछ दूर देखा गया था। इसी के चलते विक्रम को हिरासत में लिया तो उसने सहज ही अपराध स्वीकार कर लिया।

ये भी पढ़ें : 

इनकी सम्पत्ति बढ़ने के साथ हुआ ऐसा गजब

वह केवल इसलिए बनाता था महिलाओं के अश्लील वीडियो

कैसा है रिश्ता- सारा अली और सुशांत सिंह का, प्यार का या केवल जिस्मानी

प्रेमियों की मदद से किया पति की प्रेमिका का अपहरण

BSNL को खत्म करने की साजिश, सेलरी के भी लाले

 

Contact : RapazNews  

◊वाट्सएप पर भेजी सूचना आप तक पहुंचना अब जरूरी नहीं, इसलिए देश – दुनियां की ऐसी ही खबरों / वीडियो से हमेशा अपडेट रहने के लिए कृपया यहां दिख रहा Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं.  सम्पर्क :

loading...
News Reporter
इस वेबसाइट व यू ट्यूब चैनल के लगभग सभी खबरें तथा वीडियो आदि Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं इसमें ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट व सोशल मीडिया से उपयोग किए जाते हैं, इसलिए हम किसी कॉपीराइट का दावा नहीं करते. सम्पर्क: Mobile / WhatsApp : 91-9993069079 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...
loading...
Join Group