अब यूपी के गांव में युवक से सामूहिक वारदात की खबर, वीडियो किया वायरल

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर से घिनौने अपराध का बड़ा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिले के सुल्तानपुर घोष गांव में तीन युवकों द्वारा गांव के ही एक युवक के साथ न केवल जबरन दुष्कर्म ही किया गया बल्कि वारदात का वीडियो भी बनाया गया।

इसके वाबजूद पता चलने पर जब पीड़ित के परिजनों ने पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई तो आरोपियों ने वीडियो वायरल कर दिया। शर्मिंदगी के चलते पीड़ित युवक ने फांसी लगा ली। गनीमत रही कि आसपास के लोगों को पता चला तो वे फंदा खोलकर उसे आनन फानन सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे, जिससे उसकी जान बच गई और अब वहां उसका उपचार चल रहा है।

पता चला है कि, सुल्तानपुर घोष गांव के ही शिवम तिवारी, शोएब और वीर प्रताप ने बीते 09 नवंबर को जंगल में शौच के जाते बाबूलाल पाल को रास्ते में रोक कर उसके साथ आप्राकृतिक तरीके से दुष्कर्म किया साथ ही साथ इन लोगों ने उसकी वीडियो भी बना ली जिसको लेकर बाबूलाल को लगातार धमकी देते रहे।

पीड़ित युवक के परिजनों ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि उक्त तीनों व्यक्ति शराब, गांजा, अफीम जैसी नशीली चीजों के आदी भी हैं और आपराधिक किस्म के व्यक्ति हैं। इस बात की पूरी जानकारी जब परिजनों को मिली तो इसकी एफआईआर दर्ज कराने की बात सामने आई।

जब यह बात आरोपियों को पता चली तो उन्होंने जान से मारने की धमकी भी देते हुए और वीडियो को वायरल कर दिया। सूत्रों की मानें तो शर्मिंदगी और गिरफ्तारी न होने से धमकी देते घूम रहे आरोपियों के भय से वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित युवक ने 01 दिसंबर को फांसी लगाकर मरने की कोशिश की।

 

यहभी पढ़िए : 

नशे में एक्ट्रेस ने होटल में किया हंगामा, पुलिस कांस्टेबल को भी मारा थप्पड़

बॉयफ्रेंड को लेकर दो सहेलियों में झगड़ा, एक ने निकाला ब्लैड और की ऐसी हरकत

एक चोर ऐसा जो रुपए-पैसे या कीमती सामान नहीं चुराता

वे 10 देश जिनके पास नहीं है खुद की सेना, दूसरे देश करते हैं सुरक्षा

 

Contact : RapazNews  

◊वाट्सएप पर भेजी सूचना आप तक पहुंचना अब जरूरी नहीं, इसलिए देश – दुनियां की ऐसी ही खबरों / वीडियो से हमेशा अपडेट रहने के लिए कृपया यहां दिख रहा Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं.  सम्पर्क : रापाज न्यूज

loading...
News Reporter
इस वेबसाइट व यू ट्यूब चैनल के लगभग सभी खबरें तथा वीडियो आदि Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं इसमें ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट व सोशल मीडिया से उपयोग किए जाते हैं, इसलिए हम किसी कॉपीराइट का दावा नहीं करते. सम्पर्क: Mobile / WhatsApp : 91-9993069079 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...
loading...
Join Group