6 साल की मासूम को क्‍लास खत्‍म होने के बाद रोककर टीचर ने की हरकत

यूपी में बुंदेलखंड अंचल में आने वाले जिला बांदा के तिंदवारी में एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली छह साल की बच्ची से बलात्कार के आरोप में उसके शिक्षक को गिरफ्तार किया गया है.

बांदा सदर के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) ओमप्रकाश ने रविवार को बताया कि तिंदवारी थाना क्षेत्र के एक गांव में संचालित एक निजी स्कूल में पहली कक्षा में पढ़ने वाली छह साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में शनिवार को उसी स्कूल के एक शिक्षक किशन (24) को गिरफ्तार किया गया है.

सीओ ओमप्रकाश ने बीते शनिवार को दर्ज कराई गई पीड़ित बच्ची की मां की तहरीर के हवाले से बताया कि शुक्रवार शाम स्कूल की छुट्टी होने के बाद बच्ची और उसके छोटे भाई को शिक्षक ने ट्यूशन पढ़ाने के बहाने स्कूल में रोक लिया था. उसने कुछ देर बाद उसके भाई को गांव की दुकान से टॉफी लेने भेज दिया और बच्ची के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया है.

ओमप्रकाश ने दर्ज कराई गई शिकायत के हवाले से बताया कि जब बच्ची का भाई दुकान से स्कूल लौटा तो शौचालय के अंदर बच्ची के रोने की आवाज सुनकर उसने दरवाजा खटखटाया, तभी आरोपी शिक्षक दरवाजा खोलकर भाग गया. घर पहुंच कर बच्ची ने पूरी घटना अपनी मां को बताई. आरोपी शिक्षक पीड़िता का दूर का रिश्तेदार बताया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार पीड़िता की मां ने वारदात का समय सायं का बताया है जबकि, स्कूलों का समय तो सुबह या दोपहर का ही रहता है, पुलिस इस बिंदु से भी मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें : 

बच्चों की परवरिश करते समय भूलकर भी ना करें ये गलतियां

यहां घूमने नहीं मन की शांति के लिए आते है लाखों टूरिस्ट

महाभारत युद्ध के बाद हस्तिनापुर नरेश धृतराष्ट्र का क्या हुआ?

अब नहीं होगी WhatsApp ग्रुप एडमिन की गिरफ्तारी; सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला

Contact : RapazNews  

◊वाट्सएप पर भेजी सूचना आप तक पहुंचना अब जरूरी नहीं, इसलिए देश – दुनियां की ऐसी ही खबरों / वीडियो से हमेशा अपडेट रहने के लिए कृपया यहां दिख रहा Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं.  सम्पर्क: रापाज न्यूज

loading...
News Reporter
इस वेबसाइट व यू ट्यूब चैनल के लगभग सभी खबरें तथा वीडियो आदि Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं इसमें ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट व सोशल मीडिया से उपयोग किए जाते हैं, इसलिए हम किसी कॉपीराइट का दावा नहीं करते. सम्पर्क: Mobile / WhatsApp : 91-9993069079 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com
loading...
loading...
Join Group