महिला डॉक्टर से निर्भया जैसी हैवानियत, दो महिलाओं की जली लाशें मिलीं

दिल्ली में कुछ साल पहले एक छात्रा को मदद के बहाने बस में बैठाकर, उससे दुष्कर्म व हत्या का वह वीभत्स मामला तो याद होगा ही, जिसे “निर्भया” नाम से जाना जाता है। साल 2012 में 16 दिसंबर की रात आरोपियों ने निर्भया के साथ चलती बस में दुष्कर्म किया था। लगभग दो हफ्ते तक जिंदगी और मौत से संघर्ष करने के बाद निर्भया ने 29 दिसंबर को सिंगापुर के अस्पताल में दम तोड़ दिया था। ऐसा ही घिनौना कांड अब हैदराबाद में सामने आया है। एक युवा महिला डॉक्टर सहित दो महिलाओं की जली लाशें मिली हैं।

 

कुछ लोगों ने एक युवा महिला पशु चिकित्सक (27) के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसे जिंदा जलाकप उसकी अधजली लाश पुल से नीचे फेंक दी। जानकारी के अनुसार जिस तरह निर्भया को मदद का भरोसा देकर बस में बैठाया गया था, उसी तरह मदद का झांसा देकर डॉक्टर को भी दिया गया था।

शादनगर थाना पुलिस ने शुक्रवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पेशे से ट्रक ड्राइवर और उसके सहायक हैं। बता दें कि, मृतका (27) पशु चिकित्सक थी। उनका शव शादनगर के बाहरी इलाके में हैदराबाद-बंगलूरू राजमार्ग पर बने एक पुल के नीचे बृहस्पतिवार को बरामद हुआ था।

इस पीड़िता की छोटी बहन ने पुलिस में दर्ज शिकायत में कहा था कि बुधवार रात नौ बजकर 22 मिनट पर उसकी इस बड़ी बहन से बात हुई थी और उसने कहा था कि वह एक टोल प्लाजा के पास है और किसी ने उसकी स्कूटी के टायर की हवा निकली होने की बात कह कर मदद की पेशकश की थी। जब छोटी बहन ने दोबारा नौ बजकर 44 मिनट पर फोन किया तो उसका फोन बंद आ रहा था। पीड़िता का शव टोल प्लाजा से 25 किलोमीटर दूर पाया गया।

जानकारी के अनुसार वह रोज ही टोल प्लाजा तक स्कूटी से जाती थी, वहां से अस्पताल तक कैब से। वापसी में भी वह ऐसा ही करती थी। समझा जाता है रि, आरोपियों ने वापसी में उसके आने से पहले स्कूटी की हवा निकाल दी थी।

साइबराबाद पुलिस ने कहा कि जांच के बाद चार आरोपियों को पुलिस कस्टडी में लिया गया है। इनके नाम हैं- मोहम्मद आरिफ, जोल्लु शिवा, जोल्लु नवीन और चिंताकुंता। इस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में भेजने की कोशिश होगी।

जबकि मृतका डॉक्टर के परिजनों का आरोप है कि पुलिस इस मामले में तुरंत कार्रवाई करने के बजाय सीमा क्षेत्र में उलझी रही और उनसे अनर्गल सवाल पूछती रही। अगर समय पर पुलिस कार्रवाई करती तो उनकी बेटी जिंदा होती।

ये भी पढें : 

 

एक और महिला की मिली जली हुई लाश:
साइबराबाद के जिस इलाके में डॉक्टर की लाश मिली थी, वहीं एक और अज्ञात महिला का जला हुआ शव मिला है। असिस्टेंट पुलिस कमिशनर अशोक कुमार गौड़ के मुताबिक, राहगिरों से मिली सूचना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का लगा रहा है। जांच जारी है।

Contact : RapazNews  

◊वाट्सएप पर भेजी सूचना आप तक पहुंचना अब जरूरी नहीं, इसलिए देश – दुनियां की ऐसी ही खबरों / वीडियो से हमेशा अपडेट रहने के लिए कृपया यहां दिख रहा Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं.  सम्पर्क: रापाज न्यूज

loading...
News Reporter
इस वेबसाइट व यू ट्यूब चैनल के लगभग सभी खबरें तथा वीडियो आदि Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं इसमें ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट व सोशल मीडिया से उपयोग किए जाते हैं, इसलिए हम किसी कॉपीराइट का दावा नहीं करते. सम्पर्क: Mobile / WhatsApp : 91-9993069079 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com
loading...
loading...
Join Group