राखी सावंत ने पहले ही दी थी चेतावनी, जानिए क्या कहा था- सोनियां, ठाकरे और पवार से मोदी-शाह के बारे में

बॉलीवुड की फेमस ड्रामा क्वीन राखी सावंत के दो वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में जो कुछ राखी द्वारा कहा जा रहा है उसे सुनकर ऐसा लगता है कि, राखी सावंत राजनीति की भी गहरी समझ रखती हैं।

राखी सावंत ने शेयर की तस्वीरें, सवालों की लगी झड़ी, हकीकत जानने उलझे फैंस

इंस्टाग्राम पर जारी इनमें से पहला वीडियो राखी ने भारत आते ही पोस्ट कर दिया था। महाराष्ट्र में नई सरकार बनने से कुछ घंटे पहले शुक्रवार की सायं इस वीडियो में वह राकांपा नेता शरद पवार और शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे और कांग्रेस की सोनियां गांधी को साफ-साफ चेतावनी दे रही हैं कि,जल्दी से एक हो जाओ और सरकार बना लो, थोड़ी ही देर बाद आप सब हाथ मलते रह जाओगे। और भी बहुत कुछ कहा राखी ने इस वीडियो द्वारा-

राखी बोली- मालूम न था मेरी इस ड्रेस में सब कुछ दिखेगा

नमस्कार दोस्तों। बहुत दिनों के बाद में मुंबई में हूं। कितने दिनों के बाद मुंबई आई हूं शादी के बाद। ऑटो में बैठी हूं बहुत मजा आ रहा है। मेरी जन्मभूमि कर्मभूमि है मुंबई। वाह! बस यहां पर आकर इतना दुख हो रहा है कि, अब तक यहां का सीएम नहीं बना। अरे, जब राखी सावंत बोल देती है तो बोल देती है। मैंने बोला उद्धव ठाकरे को बना दो।

राखी ने पहनी पिंक बिकनी और शेयर की बोल्ड तस्वीरें

समझते नहीं हो तुम लोग, शिवसेना और पवार साहब आप लोग अब आपस में लड़ो मत। सोनिया गांधी जी फटाफट आपस में मेल मिलाप कर लो। फिर अगर मोदीजी आ गए तो फिर खत्म हो जाएगा सबकुछ। ये मौका भी नहीं मिलेगा। इसलिए जल्द से जल्द फैसला लो और उद्धव ठाकरे को बना दो सीएम, सबको सबकुछ सबको मिल बांट कर ही मिलेगा ।”

 

राखी आगे कहती हैं-‘अब देखो उद्धव जी। गई ना सीएम की कुर्सी हाथ से। मैं बहुत चाहती थी कि आप सीएम बनो। मोदी जी के पीछे अमित शाह का दिमाग है। मास्टरमाइंड हैं वो इन सबके। गुजराती हैं न गुजरातियों का दिमाग बहुत तेज होता है। मै भी गुजराती हूं।’

ऐसे भी होते हैं थानेदार, चम्बल में सामने आया पुलिस का नया चेहरा

मुम्बई आते ही राखी ने घर पहुंचने से पहले यह वीडियो पोस्ट किया था। समझा जा सकता है कि, सोनियां गांधी, शरद पवार और उद्धव ठाकरे जैसे राजनीतिज्ञों की अपेक्षा राखी सावंत आने वाले हालात भांप चुकी थीं। रखी समझ चुकी थीं कि, मोदी-शाह कुछ ऐसा करने ही वाले हैं कि, एक बार फिर उनकी ही सरकार बने।

इसके बाद राखी ने दूसरा वीडियो भी पोस्ट किया। इस दूसरे वीडियो में भी राखी इसी बारे में बात कर रही हैं, कहती हैं- समझाया था न मैंने, आपस में लड़ना छोड़ो और जल्दी से सरकार बना लो, लेकिन…………।

 

View this post on Instagram

Aagye modi ji mai hu aadhe maa

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

इन वीडियो से उजागर हुई राखी सावंत की राजनीतिक समझ से इतना तो साफ तौर पर समझा ही जा सकता है कि, आने वाले समय में राखी राजनीति में भी ग्लैमर जगत की तरह अपना झंडा गाड़ सकती हैं। हो सकता है राखी कांग्रेस, राकांपा या शिवसेना ज्वाइन करें, लेकिन यह भी साफ है कि वह बीजेपी को पसंद नहीं करतीं, अन्यथा वह मोदी-शाह के बारे में ऐसी बातें न कहतीं।

Conract : RapazNews  

◊वाट्सएप पर भेजी सूचना आप तक पहुंचना अब संभव नहीं, इसलिए देश – दुनियां की ऐसी ही खबरों / वीडियो से हमेशा अपडेट रहने के लिए कृपया यहां दिख रहा Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. धन्यवाद.   सम्पर्क: रापाज न्यूज

loading...
News Reporter
इस वेबसाइट व यू ट्यूब चैनल के लगभग सभी खबरें तथा वीडियो आदि Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं इसमें ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट व सोशल मीडिया से उपयोग किए जाते हैं, इसलिए हम किसी कॉपीराइट का दावा नहीं करते. सम्पर्क: Mobile / WhatsApp : 91-9993069079 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com
loading...
loading...
Join Group