कभी थी पेट्रोल पम्प पर सेल्सगर्ल, अब है बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस

 

जिनका जीवन अभावों से शुरू होता है वे संघर्ष करते हैं तो अक्सर शिखर पर पहुंच ही जाते हैं। मनोरंजन की दुनिया मे तो ऐसे कई सितारे हैं, जिनका बचपन गरीबी और अभावों से भरा रहा लेकिन अपनी लगन और संघर्ष के दम पर उन्होंने सफलता व शौहरत हासिल कर ही ली।

मनोरंजन जगत में ऐसे कई लोग हैं, जिन्होंने अपने काम के प्रति समर्पित होकर मेहनत और लगन के बलपर ग्लैमर की दुनिया मे काफी ऊंचा मुकाम हासिल किया है। आज इनका नाम ग्लैमर की दुनिया के टॉप और अमीर सितारो मे लिया जा रहा है। आज हम आपको एक ऐसी ही कलाकार के बारे में बता रहे हैं, जिनका नाम है- मुग्धा गोड़से।

मुग्धा गोड़से भी एक ऐसी ही अभिनेत्री हैं। जिन्होंने गरीबी और आर्थिक तंगी के चलते बचपन में ही तेल बेचना शुरु कर दिया था। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में मुग्धा ने बताया था कि जीवनयापन के लिए वह पेट्रोल पंप पर सेल्सगर्ल का काम करती थीं, जहां उन्हें रोज के करीब 100 रुपए मिलते थे। जानकारी के अनुसार आज मुग्धा के पास करोड़ों की संपत्ति है।

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री बन चुकी मुग्धा का जन्म 26 जुलाई 1988 में मुम्बई से सटे पुणे में हुआ था। इन्होने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 मे रिलीज हुई फिल्म ‘फैशन’ से की थी। इसके बाद ‘आल द बेस्ट’ ‘जैल’ ‘हेल्प’ ‘गली गली में चोर है’ जैसी कई फिल्मों में काम किया, और आज मुग्धा बॉलीवुड की एक फेमस अभिनेत्री हैं।

33 साल की हो चुकी मुग्धा गोडसे ने अब तक शादी नहीं की है। खबरों के मुताबिक अब वह 50 वर्षीय एक्टर राहुल देव के साथ लिवइन में रही हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने ने कहा था कि राहुल एक ऐसे इंसान हैं, जिनपर मैं भरोसा कर सकती हूं। वो मेरे लिए एक दोस्त से ज्यादा हैं।

मुग्धा अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी और राहुल की फोटोज शेयर करती रहती हैं। दोनों सोनी टीवी पर प्रसारित हो चुके कपल रियलिटी शो में भी साथ दिख चुके हैं। फिलहाल मुग्धा और राहुल लिव इन रिलेशन में साथ रह रहे हैं।

Conract :: RapazNews  

◊वाट्सएप पर भेजी सूचना आप तक पहुंचना अब संभव नहीं, इसलिए देश – दुनियां की ऐसी ही खबरों / वीडियो से हमेशा अपडेट रहने के लिए कृपया यहां दिख रहा Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. धन्यवाद.   सम्पर्क: रापाज न्यूज

loading...
News Reporter
इस वेबसाइट व यू ट्यूब चैनल के लगभग सभी खबरें तथा वीडियो आदि Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं इसमें ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट व सोशल मीडिया से उपयोग किए जाते हैं, इसलिए हम किसी कॉपीराइट का दावा नहीं करते. सम्पर्क: Mobile / WhatsApp : 91-9993069079 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com
loading...
loading...
Join Group