गैंगरेप पीड़िता ने कपड़े भी न पहने, मौत गले लगा ली

सुबह सुबह गांव में पेड़ पर एक विवाहित युवती का शव पेड़ से झूलता देख गांव वाले सन्न रह गए. दरअसल, शव निर्वस्त्र था. किसी ने पुलिस को सूचना दे दी तो इसी बीच किसी ने मृतका के मायके भी खबर कर दी. इस मामले में सास-ससुर और पति को गिरफ्तार किया है.

प्रेमी की मौत से खुला रहस्य, अविवाहित गर्भवती महिला से गैंगरेप, पीड़िता ने नहीं दी जानकारी

यह मामला हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के गांव अजनोली का है. 27 वर्षीय मीनाक्षी की मौत के मामले में उसके भाई की शिकायत पर पुलिस ने सुसाइड के लिए उकसाने के मामले में केस दर्ज किया है.

जन्मदिन पर 19 साल की लड़की से गैंगरेप, एक माह बाद केस दर्ज

हालांकि शव निर्वस्त्र होने की वजह से यह भी आशंका है कि मीनाक्षी रेप या गैंगरेप की शिकार हुई हो और खुद ही मौत को गले लगाया हो अथवा आरोपियों ने ही रेप या गैंगरेप के बाद हत्या की हो.

जानकारी के अनुसार, मृतका के भाई ने ससुरालियों पर मीनाक्षी को प्रताड़‍ित करने और उसकी हत्या करने के सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. फिलहाल पुलिस ने ससुराल पक्ष के खिलाफ मीनाक्षी को प्रताड़ित करने और उसे आत्महत्या (Suicide) के लिए उकसाने के आरोप में केस दर्ज किया है.

आप भी बन सकते हैं- लेखक, संवाददाता, कैमरामेन या ब्यूरो चीफ

 

मृतका के पति जतिंद्रपाल सिंह, ससुर धन्ना सिंह और सास शारदा देवी को अरेस्ट कर लिया गया है. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए टांडा भेजा गया है. घटना की जांच शुरू कर दी गई है.

रविवार की सुबह अजनोली में किसी व्यक्ति ने मीनाक्षी के शव को उसके घर से कुछ ही दूर पर एक पेड़ पर लटका हुआ देखा था. उसने फौरन मामले की जानकारी उसके परिजनों को दी. उन्होंने फौरन मौके पर पहुंच कर पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पेड़ से नीचे उतारा और उसे कब्जे में ले लिया.

मृतका के कपड़े पास ही के एक नाली के पास झाड़ियों से बरामद किए गए हैं, जबकि उनका शव दुपट्‌टे से बने फंदे पर झूलता मिला है. मामले के संबंध में मृतका के मायके वालों को भी सूचित किया गया. पंजावर से पहुंचे मृतका के भाई अजय कुमार ने मीनाक्षी के पति, सास और ससुर पर उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है.

पुलिस ने अजय कुमार की शिकायत के आधार पर मीनाक्षी के ससुराल पक्ष के खिलाफ आईपीसी की धारा 498ए, 306 और 34 के तहत केस दर्ज करते हुए उन्हें फौरन अरेस्ट कर लिया. मृतका की करीब तीन साल की एक बेटी भी है.

एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मृतका के पति, सास-ससुर को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ शुरू कर दी गई है. आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

Conract :: RapazNews  

◊वाट्सएप पर भेजी सूचना आप तक पहुंचना अब संभव नहीं, इसलिए देश – दुनियां की ऐसी ही खबरों / वीडियो से हमेशा अपडेट रहने के लिए कृपया यहां दिख रहा Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. धन्यवाद.   सम्पर्क: रापाज न्यूज

loading...
News Reporter
इस वेबसाइट व यू ट्यूब चैनल के लगभग सभी खबरें तथा वीडियो आदि Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं इसमें ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट व सोशल मीडिया से उपयोग किए जाते हैं, इसलिए हम किसी कॉपीराइट का दावा नहीं करते. सम्पर्क: Mobile / WhatsApp : 91-9993069079 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com
loading...
loading...
Join Group