कॉलेज प्रवक्ता करता है छात्राओं का यौन शोषण, प्राचार्य से आरोप की लिखित शिकायत

डिग्री कॉलेज में म्यूजिक विभाग की छात्राओं ने प्रवक्ता पर अपने यौन शोषण का आरोप लगाया है। एक छात्रा ने अपने विभाग के ही एक शिक्षक के खिलाफ लिखित में प्राचार्य को शिकायत दी है। जानकारी के अनुसार सोमवार को दोपहर बाद करीब 3.30 बजे एक छात्रा कॉलेज के प्राचार्य के पास शिकायत लेकर पहुंची।

सूदखोर बोले ब्याज से बचना है तो बिस्तर पर आओ, एसपी के पास गई तो हुआ ऐसा हाल

शिकायत मिलने पर प्राचार्य ने उक्त मामला एंटी सैक्सशुअल हरासमेंट कमेटी को सौंप दिया। मंगलवार को गुरुनानक जयंती के चलते अवकाश के कारण बुधवार को इस मामले में कमेटी की बैठक होगी। प्राचार्य ने बताया कि इस मामले में छानबीन की जा रही है।

यह मामला छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में संचालित एक डिग्री कॉलेज का है। आरोप है कि, प्रवक्ता छात्राओं से कई तरह की द्विअर्थी और अश्लील बातें करता रहता हा। वहीं बताया जा रहा है कि उक्त शिक्षक पर पहले भी इस प्रकार के आरोप लग चुके हैं।

हालांकि, यह भी बताया जा रहा है कि मामला अभी पुलिस के पास नहीं पहुंचा है। इधर, एएसपी भागमल ठाकुर ने कहा कि पुलिस के पास अभी इस प्रकार का कोई मामला नहीं पहुंचा है। शिकायत मिलती है तो इस पर नियम अनुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी। बुधवार को कमेटी के निर्णय के बाद ही ऐसा हो सकेगा। कॉलेज के प्राचार्य राम कृष्ण ने बताया कि दोपहर बाद एक छात्रा ने इस संबंध में शिकायत दी है।

शादी को हुए चार साल, पति ने नहीं बनाए सम्बंध तो पत्नी ने पुलिस में की ऐसी शिकायत

छात्रा का कहना है कि उसके पास इस मामले की रिकॉर्डिंग भी है जिसे वह कमेटी के समक्ष पेश कर सकती है। कहा कि मंगलवार को अवकाश है। बुधवार सुबह 10 बजे कमेटी की बैठक होगी। इसके बाद आगे का निर्णय लिया जाएगा।

Conract :: RapazNews  

◊वाट्सएप पर भेजी सूचना आप तक पहुंचना अब संभव नहीं, इसलिए देश – दुनियां की ऐसी ही खबरों / वीडियो से हमेशा अपडेट रहने के लिए कृपया यहां दिख रहा Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. धन्यवाद.   सम्पर्क: रापाज न्यूज

loading...
News Reporter
इस वेबसाइट व यू ट्यूब चैनल के लगभग सभी खबरें तथा वीडियो आदि Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं इसमें ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट व सोशल मीडिया से उपयोग किए जाते हैं, इसलिए हम किसी कॉपीराइट का दावा नहीं करते. सम्पर्क: Mobile / WhatsApp : 91-9993069079 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com
loading...
loading...
Join Group