एक्ट्रेस के बदन पर थे केवल अंडरगार्मेंट्स, पी रखी थी शराब, सड़क पर उतरी और करने लगी हंगामा

गुलाबी शहर यानि राजस्थान की राजधानी जयपुर के गांधी सर्किल रोड पर शुक्रवार को उस वक्त जबरदस्त जाम लग गया, जब एक युवती बीच सड़क पर कार से उतरकर अश्लील हरकतें करने लगी.

जानकारी के अनुसार कार चला रही युवती को जब रास्ते में एक जगह कुछ ही सैकंड रुकना पड़ा तो वह बेचैन हो गई और कार का गेट खोल खड़ी हो गई.

इस वक्त युवती ने केवल ब्रा पेंटी ही पहन रखे थे, जो काफी कीमती थे और चमचमा रहे थे. उसने आखों पर धूप का चश्मा लगा रखा था लेकिन उसके बदन पर कोई अन्य वस्त्र न था.

युवती को इस हालत में देख अन्य पैदल राहगीर व वाहन भी रुक गए. सबकी नजरों का केंद्र युवती बन गई. लोग मोबाइल में उसकी फोटो व वीडियो बनाने लगे.

इस पर युवती को गुस्सा आ गया और वह कार से उतरकर, मस्त चाल से इधर- उधर चलकर लोगों को धमकाने का प्रयास करने लगी, कहने लगी- मुझे तमाशा समझ रहे हो.

लेकिन डरने के बजाय और ज्यादा दीवाने होकर उसके फोटो व वीडियो बनाते रहे. इनमें युवती की लक्जरी कार का नम्बर भी कैद बो गया.

चर्चा है कि, युवती मॉडल या एक्ट्रेस हो सकती है तो कुछ लोग यह भी कानफूसी कर रहे कि वह कोई कॉलगर्ल हो सकती है. वहीं कुछ लोगों का मानना है कि वह न एक्ट्रेस है न कॉलगर्ल, कम कपड़े पहनना और शराबखोरी करना तो कुछ धनवानों की बीबियों का शौक बन गया है.

 

Conract :: RapazNews  

◊वाट्सएप पर भेजी सूचना आप तक पहुंचना अब संभव नहीं, इसलिए देश – दुनियां की ऐसी ही खबरों / वीडियो से हमेशा अपडेट रहने के लिए कृपया यहां दिख रहा Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. धन्यवाद.   सम्पर्क: रापाज न्यूज

loading...
News Reporter
इस वेबसाइट व यू ट्यूब चैनल के लगभग सभी खबरें तथा वीडियो आदि Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं इसमें ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट व सोशल मीडिया से उपयोग किए जाते हैं, इसलिए हम किसी कॉपीराइट का दावा नहीं करते. सम्पर्क: Mobile / WhatsApp : 91-9993069079 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com
loading...
loading...
Join Group